Home /News /delhi-ncr /

tajinder bagga says he will continue to ask questions to cm arvind kejariwal

दिल्ली में आधी रात को घर पहुंचते ही बोले भाजपा नेता तजिंदर बग्गा-'केजरीवाल को देता रहूंगा चुनौती'

बग्गा बोले मैं कभी आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा आगे भी सवाल पूछता रहूंगा.

बग्गा बोले मैं कभी आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा आगे भी सवाल पूछता रहूंगा.

Tajinder Bagga Case: तजिंदर बग्गा ने कहा मैं अरविंद केजरीवाल को आगे भी चुनौती देता रहूंगा. ऐसा नहीं है कि मैं सवाल पूछना बंद कर दूंगा. अगर वे ऐसा सोच रहे हैं तो यह गलत होगा. मैं कभी आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा आगे भी सवाल पूछता रहूंगा.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. पंजाब पुलिस की ओर से रिहा होने के बाद देर रात तजिंदर बग्गा दिल्ली पहुंचे. घर लौटते हुए तजिंदर ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. बग्गा ने कहा मैं अरविंद केजरीवाल को आगे भी चुनौती देता रहूंगा. ऐसा नहीं है कि मैं सवाल पूछना बंद कर दूंगा. अगर वे ऐसा सोच रहे हैं तो यह गलत होगा. मैं कभी आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा आगे भी सवाल पूछता रहूंगा. मैं रूकने वाला नहीं हूं. मैं केजरीवाल से सवाल पूछता रहूंगा.

बता दें दिल्ली भाजपा के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा शुक्रवार देर रात अपने घर पहुंचे थे. देर रात घर पहुंचने पर बड़ी संख्या में समर्थकों ने तजिंदर पाल बग्गा का स्वागत किया था. मजिस्ट्रेट के सामने पेशी से पहले बग्गा की दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में मेडिकल कराया गया. अदालत ने उन्हें घर छोड़ने के अलावा हरिनगर थाने के एसएचओ से सुरक्षा का ध्यान रखने के लिए कहा. पंजाब पुलिस के वकीलों की टीम ड्यूटी मजिस्ट्रेट स्वयं सिद्धा त्रिपाठी की सोसायटी के बाहर खड़ी थी. लेकिन उन्हें तजिंदर पाल बग्गा की पेशी व घर लौटने की भनक तक नहीं लगी. देर रात 1 बजे तक पंजाब पुलिस के वकील मजिस्ट्रेट की सोसायटी के बाहर खड़े रहे. दिल्ली पुलिस के जरिए उन्हें पता लगा कि बग्गा की मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेशी हो चुकी है और वह अपने घर जा चुके हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर ट्विटर पर एक टिप्पणी करने के मामले में पंजाब पुलिस ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार किया था. भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया था कि शुक्रवार को पंजाब पुलिस के 50 जवान बग्गा को उनके घर से उठा ले गए.

इसके बाद हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हुआ और दिल्ली के साथ हरयाणा पुलिस हरकत में आई. दिल्ली पुलिस के कहने पर हरियाणा पुलिस ने बग्गा को लेकर जा रही पंजाब पुलिस के काफिले को कुरुक्षेत्र में रोक लिया. दिल्ली पुलिस ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा के परिवार की शिकायत पर पंजाब पुलिस के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया.

उधर, पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में पंजाब सरकार की तरफ से पेश हुए एडवोकेट जनरल अनमोल रतन सिध्दू ने कहा था कि पंजाब पुलिस ने तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी से पहले दिल्ली पुलिस को सूचना दी थी. बग्गा को 5 बार नोटिस भेजने के बाद जांच में शामिल न होने के चलते आज गिरफ्तार किया गया था.

Tags: AAP, Arvind kejriwal, CM Punjab, Delhi police, Haryana Border, Tajinder Singh Toor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर