जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों ने विरोध में पीया अपना यूरिन!
Delhi-Ncr News in Hindi

जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों ने विरोध में पीया अपना यूरिन!
Photo Credit: PTI

कर्ज माफी और सूखा राहत पैकेज मांग को लेकर पिछले एक महीने से दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे तमिलनाडु के किसानों ने विरोध दर्ज करवाने के लिए शनिवार को अपना ही यूरिन पीया.

  • Share this:
कर्ज माफी और सूखा राहत पैकेज मांग को लेकर पिछले एक महीने से दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे तमिलनाडु के किसानों ने विरोध दर्ज करवाने के लिए शनिवार को अपना ही यूरिन पीया. प्रदर्शन के अपने अनोखे तरीके की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाले तमिलनाडु के किसानों ने सरकार का ध्यान अपनी दुर्दशा की ओर दिलाने के लिए ऐसा किया.

EXCLUSIVE INTERVIEW: एच1बी वीजा अमेरिका का अंदरूनी मामला, माल्या का केस राजनीतिक नहीं: जेटली

पिछले 39 दिनों से अधिक समय से किसान अलग-अलग तरीके से विरोध कर रहे हैं. कभी वो अपनी आधी मूंछ कटवा रहे हैं तो कभी सिर मुंडवा रहे हैं. कभी अपने मुंह में सांप लेकर तो कभी चूहा लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. खुद को कोड़े मार रहे हैं और ऋण के दबाव के कारण खुदकुशी करने वाले किसानों की प्रतीकात्मक खोपड़ी लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.



मोदी का एक और आरोप, हीरे की कंपनी के मालिक हैं लालू के दोनों बेटे
किसानों का प्रदर्शन शनिवार को 40वां दिन है. किसानों ने शनिवार को पुलिस द्वारा रोके जाने के बावजूद यूरिन पीया. प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे पी अय्याकन्नू ने बताया कि केंद्र सरकार हमें पानी नहीं दे रही है. ऐसे में हम यूरिन पी रहे हैं. प्रदर्शनकारियों ने शुक्रवार को कहा था कि अगर केंद्र हमारी समस्या का एक दिन के अंदर समाधान करने में असफल रहती है तो वे यूरिन पीएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading