Delhi: थूक लगाकर रोटी पकाने का एक और वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में तंदूरी रोटी बनाते हुए रोटी पर थूकने का एक और वीडियो वायरल हुआ है.

राजधानी दिल्ली में तंदूरी रोटी बनाते हुए रोटी पर थूकने का एक और वीडियो वायरल हुआ है.

राजधानी दिल्ली में तंदूरी रोटी बनाते हुए रोटी पर थूकने का एक और वीडियो वायरल हुआ है. भजनपुरा पुलिस ने आरोपी मोहम्मद खालिक को गिरफ्तार कर लिया है. वायरल वीडियो भजनपुरा स्थित मदीना ढाबा का है. इसी ढाबे पर आरोपी तंदूरी रोटी बनाने का काम करता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 7:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के भजनपुर इलाके का तंदूरी रोटियों पर थूक लगाकर बनाने का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसकी जांच करने पर भजनपुरा पुलिस थाने ने मदीना ढाबा के कारीगर खालिक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी खालिक 25 साल का है. जो बिहार के किशनगंज इलाके का रहने वाला है और 9-10 साल पहले दिल्ली आकर ढाबे में काम कर रहा था जहां वो रोटियां बनाता था. उसकी इस हरकत का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जिसके बाद ये दिल्ली पुलिस तक पहुंचा और मामले की जांच के बाद उसके खिलाफ आईपीसी की धाराओं में FIR दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.

पहले भी थूक वाली रोटी का वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली के ख्याला इलाके में भी थूक वाली तंदूरी रोटी का वीडियो भी हुआ था वायरल हुआ था. उस केस में भई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. ख्याला वारदात में भी आरोपी एक होटल पर काम करता था और तंदूर की रोटी बनाता था. राजधानी दिल्ली से लगातार आ रही इस तरह की तस्वीरों से पुलिस के साथ आम जनता भी हैरान और परेशान है. सभी सोच रहे हैं कि आखिर किस सोच से आरोपी इस तरह से रोटियों को सेकने से पहले उस पर थूक लगाता है.

Youtube Video

इससे पहले भी हो चुकी हैं ऐसी वारदात

सबसे पहले ऐसा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सामने आया था. उस वक्त भी एक शादी समारोह के दौरान एक शख्स का इसी तरह थूक कर रोटी सेंकने का वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद एक वीडियो गाजियाबाद से भी वारयल हुआ था, जिसमें भी शख्स थूक लगाकर रोटी सेंक रहा था. अभी इस घटना को लोग भूले भी नहीं थे कि ऐसा ही तीसरी मामला दिल्ली से सामने आ गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज