तंत्र -मंत्र की आड़ में मां-बेटे का कत्ल कर लाखों की लूटपाट करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार

करावल नगर में तंत्र-मंत्र के फेर में हुई हत्या. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

करावल नगर में तंत्र-मंत्र के फेर में हुई हत्या. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Delhi Crime News: दिल्ली के करावल नगर में एक मकान से महिला और पुरुष का शव मिलने के बाद पुलिस की जांच में सामने आई सच्चाई. तंत्र-मंत्र के फेर में हुए हत्याकांड की पुलिस कर रही जांच.

  • Share this:

नई दिल्ली. राजधानी में एक तरफ जहां कोरोना संक्रमण की वजह से लोग महामारी से जूझ रहे हैं, वहीं आपराधिक घटनाओं से पुलिस हलकान है. बीते दिनों दिल्ली के करावल नगर में हुई ऐसी ही एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें तंत्र-मंत्र करने वाले शख्स पर मां-बेटे की हत्या का आरोप लगा है. दिल्ली पुलिस की जानकारी के मुताबिक करावल नगर में एक घर से शव मिलने के बाद जांच के दौरान तांत्रिक के हत्याकांड को अंजाम देने का पता चला है. आरोपी ने एक बुजुर्ग महिला और उसके 29 साल के बेटे की हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. है.

दिल्ली के करावल नगर में बीते 20 मई को घर के अंदर से एक बुजुर्ग महिला और उसके 29 साल के बेटे की लाश मिली थी. किसी स्थानीय व्यक्ति ने कॉल कर दिल्ली पुलिस को बताया था कि घर के अंदर दो लोगों की लाश पड़ी हुई है. सूचना पर मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने देखा कि खजानी नगर के एक 25 गज के मकान में 56 साल की महिला का शव जमीन पर पड़ा है. उसके पास ही 29 साल के एक शख्स की लाश भी पहली मंजिल पर बिस्तर के ऊपर पड़ी हुई थी.

मौके पर पहुंची पुलिसकर्मियों ने देखा कि उन दोनों के चेहरे पर खून के निशान थे. दोनों की नाक से खून निकल रहा था. उसके बाद पुलिस ने तुरंत ही दोनों को जेपीसी अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस की टीम ने मामले की तफ़्तीश के लिए एक टीम का गठन किया, जिसमें पता चला कि मृतक मां-बेटे थे. मृत महिला का नाम उर्मिलेश था, जबकि बेटे का नाम अशोक बताया गया है. पुलिस के मुताबिक उर्मिलेश और अशोक की तंत्र-मंत्र की वजह से मौत हुई है. एक तांत्रिक ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज