लाइव टीवी

शबाना आजमी पर टिप्पणी कर मुश्किल में फंसी टीचर, BSA ने उठाया ये कदम
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 6:48 PM IST
शबाना आजमी पर टिप्पणी कर मुश्किल में फंसी टीचर, BSA ने उठाया ये कदम
कार हादसे का शिकार हुई थीं शबाना आजमी.

18 जनवरी को बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. इस हादसे के बाद शबाना आजमी की जो तस्वीरें सामने आई थीं, उसे देखकर हर कोई सदमे में था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 6:48 PM IST
  • Share this:
नोएडा. फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) के बारे में सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी करने पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने एक शिक्षिका को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) बाल मुकुंद प्रसाद ने बताया कि दादरी में खगोड़ा विकास क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय की सहायक अध्यापिका मृदुला शुक्ला ने फेसबुक पर सड़क हादसे में घायल शबाना आजमी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

बाल मुकुंद प्रसाद ने बताया कि मृदुला शुक्ला की यह टिप्पणी उत्तर प्रदेश सरकारी कर्मचारी आचरण नियमावली 1956 का सरासर उल्लंघन है, फलस्वरूप उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उनके विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि निलंबन अवधि तक शुक्ला को उच्च प्राथमिक विद्यालय छायसा विकास क्षेत्र से संबद्ध कर दिया गया है.

हालत गंभीर होने की खबर
बता दें कि 18 जनवरी को बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. इस हादसे के बाद शबाना आजमी की जो तस्वीरें सामने आई थीं, उसे देखकर हर कोई सदमे में था. गंभीर रूप से घायल शबाना आजमी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और आईसीयू में उनका इलाज चलता रहा. इसी बीच कई बार उनकी हालत गंभीर होने की खबरें भी आईं और फाइनली उनके खतरे से बाहर होने की भी खबरें सामने आईं.

अचानक एक खड़े ट्रक से जा भिड़ी थी कार
शनिवार 18 जनवरी को जावेद अख्तर शबाना आजमी, अपने परिवार और पारिवारिक मित्रों के साथ शहर से दूर अपना जन्मदिन सेलीब्रेट कर मुंबई लौट रहे थे. इस दौरान मुंबई से करीब 60 किलोमीटर दूर मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर शबाना आजमी की टाटा सफारी कार अचानक एक खड़े ट्रक से जा भिड़ी. इस हादसे में अभिनेत्री को काफी गंभीर चोटें आईं और उन्हें तुरंत पनवेल के पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां पर उपचार के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया.

ये भी पढ़ें :-मंदिर में रात में लाउडस्पीकर पर ​BAN : शिवराज ने CM कमलनाथ से किया एक सवाल

उज्जैन में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध मरीज़ मिले, MP अलर्ट मोड पर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 6:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर