लाइव टीवी

ट्विटर पर विवादों में रहे तेजिंदर सिंह बग्गा ने हरिनगर विधानसभा से भरा पर्चा

भाषा
Updated: January 25, 2020, 8:31 AM IST
ट्विटर पर विवादों में रहे तेजिंदर सिंह बग्गा ने हरिनगर विधानसभा से भरा पर्चा
कांग्रेस मुख्यालय के बाहर चाय तक बेचने वाले भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली की हरि नगर विधानसभा क्षेत्र से पर्चा भर दिया है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में हरि नगर क्षेत्र के लिए उम्मीदवार घोषित किए जाने के कुछ घंटों के भीतर ही तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Singh Bagga) ने अपने प्रचार अभियान के लिए ‘बग्गा बग्गा, हर जगह’ रैप गीत भी बना डाला.

  • Share this:
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण को थप्पड़ मारने और अरूंधति राय के पुस्तक समारोह को बाधित करने से लेकर मणिशंकर अय्यर की टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर चाय तक बेचने वाले भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Singh Bagga) ने दिल्ली की हरि नगर विधानसभा क्षेत्र से पर्चा भर दिया है.

बग्गा ने अपने प्रचार अभियान के लिए बनाया ‘बग्गा बग्गा, हर जगह’ रैप सॉन्ग
सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात को दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के लिए उम्मीदवार घोषित किए जाने के कुछ घंटों के भीतर ही बग्गा ने अपने प्रचार अभियान के लिए ‘बग्गा बग्गा, हर जगह’ रैप गीत भी बना डाला.

इस वीडियो को देख चुके थे 30 हजार लोग

बग्गा ने तड़के 3.29 बजे इस गीत के बारे में ट्वीट किया और मंगलवार की रात तक इसे 30 हजार लोग देख चुके थे. इस वीडियो में गीत के साथ ही उन्होंने बताया है कि विधानसभा चुनाव में वह अपने प्रतिद्वंद्वियों से किस प्रकार मुकाबला करेंगे.

अचल संपत्ति के नाम पर उनके पास कुछ नहीं है
गले में फूल मालाएं पहने बग्गा ने मंगलवार को पर्चा दाखिल किया. उन्होंने अपने शपथपत्र में 18.90 लाख रूपए की चल संपत्ति घोषित की है जिसमें एक कार भी शामिल है. अचल संपत्ति के नाम पर उनके पास कुछ नहीं है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 11:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर