ट्विटर पर विवादों में रहे तेजिंदर सिंह बग्गा ने हरिनगर विधानसभा से भरा पर्चा

कांग्रेस मुख्यालय के बाहर चाय तक बेचने वाले भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली की हरि नगर विधानसभा क्षेत्र से पर्चा भर दिया है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में हरि नगर क्षेत्र के लिए उम्मीदवार घोषित किए जाने के कुछ घंटों के भीतर ही तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Singh Bagga) ने अपने प्रचार अभियान के लिए ‘बग्गा बग्गा, हर जगह’ रैप गीत भी बना डाला.

  • Share this:
    नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण को थप्पड़ मारने और अरूंधति राय के पुस्तक समारोह को बाधित करने से लेकर मणिशंकर अय्यर की टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर चाय तक बेचने वाले भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Singh Bagga) ने दिल्ली की हरि नगर विधानसभा क्षेत्र से पर्चा भर दिया है.

    बग्गा ने अपने प्रचार अभियान के लिए बनाया ‘बग्गा बग्गा, हर जगह’ रैप सॉन्ग
    सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात को दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के लिए उम्मीदवार घोषित किए जाने के कुछ घंटों के भीतर ही बग्गा ने अपने प्रचार अभियान के लिए ‘बग्गा बग्गा, हर जगह’ रैप गीत भी बना डाला.

    इस वीडियो को देख चुके थे 30 हजार लोग
    बग्गा ने तड़के 3.29 बजे इस गीत के बारे में ट्वीट किया और मंगलवार की रात तक इसे 30 हजार लोग देख चुके थे. इस वीडियो में गीत के साथ ही उन्होंने बताया है कि विधानसभा चुनाव में वह अपने प्रतिद्वंद्वियों से किस प्रकार मुकाबला करेंगे.

    अचल संपत्ति के नाम पर उनके पास कुछ नहीं है
    गले में फूल मालाएं पहने बग्गा ने मंगलवार को पर्चा दाखिल किया. उन्होंने अपने शपथपत्र में 18.90 लाख रूपए की चल संपत्ति घोषित की है जिसमें एक कार भी शामिल है. अचल संपत्ति के नाम पर उनके पास कुछ नहीं है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.