फेसबुक में नौकरी का विज्ञापन देकर इंटरव्यू में आने वाले उम्मीदवारों का सामान चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है लोगों को इंटरव्यू में बुलाकर उनका सामान चुरा लेता था.
गुरुग्राम पुलिस ने ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है लोगों को इंटरव्यू में बुलाकर उनका सामान चुरा लेता था.

गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो फेसबुक (Facebook) में इंटरव्यू (Interview) का विज्ञापन देकर लोगों को बुलाते था और उसके बाद उनका सामान चुरा लेता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 4:03 PM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो लोगों को फेसबुक(Facebook) में नौकरी (Job) देने के लिए इंटरव्यू (Interview) में बुलाता था और उम्मीदवार का सारा सामान चुराकर फरार हो जाता था. थाना न्यू कॉलोनी, गुरुग्राम में सेक्टर-10-A, गुरुग्राम की रहने वाली एक युवती ने शिकायत दी थी कि फेसबुक में नौकरी दिलाने के नाम पर विशाल शर्मा नाम के युवक ने उसे बुलाया और बेकरी में बैठा दिया.

विशाल ने उससे कहा कि अपना सामान लैपटॉप, स्कूटी की चाबी, पावरबैंक, एक वाई-फाई उसकी गाड़ी में  रख दे. इसके बाद विशाल ने उसे बेकरी में बैठा दिया. उसके बाद उसने कहा कि मैं वॉशरूम जा रहा हूं और वह सारा सामान लेकर फरार हो गया. इस पर अपराध शाखा सैक्टर-40, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी की पहचान विशाल पुत्र अजीत कुमार निवासी गांव बिशनपुर, थाना राघवपुर, जिला वैशाली, बिहार का रहने वाला है. आरोपी से पुलिस पूछताछ में पता चला कि फेसबुक के माध्यम से लोगों को इन्टरव्यू के बहाने लोगों को होटल या किसी रेस्टोरेन्ट में बुलाता था और इन्टरव्यू देने आने वाले का सामान वह अपनी गाड़ी में रखवा लेता था और उसको कहता था कि कम्पनी का एच.आर. हेड यहीं इंटरव्यू लेने आ रहा है. उसके बाद यह वॉशरूम जाने के बहाने से गाड़ी में रखे सामान सहित भाग जाता था.



आरोपी ने पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग की वारदात सहित एक अन्य वारदात को अन्जाम देने का खुलासा किया है. इस संबंध में थाना सदर, गुरुग्राम में अभियोग संख्या 606 दिनांक 30.09.2020 धारा 379, 420 भा.द.स. पहले से दर्ज है. पुलिस ने आरोपी के पास से वारदातों में प्रयुक्त एक कार, एक मोबाईल फोन, और उसके द्वारा चोरी किए गए 02 लैपटॉप, एक पॉवर बैंक, एक सिमकार्ड, एक आधार कार्ड और एक पैन कार्ड बरामद किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज