• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • B.Ed की छात्रा को अपने ट्यूटर से ही हुआ लव, बात आगे बढ़ी तो हुआ ये अंजाम

B.Ed की छात्रा को अपने ट्यूटर से ही हुआ लव, बात आगे बढ़ी तो हुआ ये अंजाम

पुलिस ने सुलझाई युवती के मर्डर की गुत्थी (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस ने सुलझाई युवती के मर्डर की गुत्थी (प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक लड़की अपने ट्यूटर (Tutor) पर शादी का दबाव बना रही थी. उससे पीछा छुड़ाने के लिए आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने करावल नगर (Karawal Nagar) में 25 साल की एक युवती की हत्या (Murder) का मामला सुलझाने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक युवती की उसके ही ट्यूटर (Tutor) नौशाद (Naushad) ने हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी नौशाद के एक रिश्तेदार को भी गिरफ्तार (Arrest) किया है. बीते रविवार को दिल्ली के करावल नगर इलाके में नाले के किनारे एक बैग पड़ा मिला था. बैग से बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बैग को खोला तो उसके अंदर एक युवती की लाश मिली. लाश काफी सड़ी-गली हालत में थी. पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में युवती की पहचान कर ली थी. मृतक बीएड की छात्रा थी जो बीते 25 सितंबर से अपने घर से लापता थी.

    प्यार में धोखा मिला

     delhi news, delhi police, murder, sex, love, marriage, karawal nagar, हत्या, प्रेम प्रसंग, प्रेमी ने की हत्या, बैग में लाश बरामद, दिल्ली पुलिस, नौशाद, ट्यूटर, बीएड छात्रा
    आरोप है कि बीएड छात्रा को उसे पढ़ाने आने वाले नौशाद से प्रेम हो गया. लेकिन शादी की बात करने पर युवती की हत्या कर लाश को नाले में फेंक दिया गया (प्रतीकात्मक फोटो)


    पुलिस के मुताबिक, 'नौशाद पर युवती शादी का दबाव बना रही थी, इससे परेशान नौशाद ने अपने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.' पुलिस को तफ्तीश में पता चला कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है. मृतका के दोस्तों ने दिल्ली पुलिस को बताया था कि उसका अपने ट्यूटर के साथ प्रेम संबंध था. पुलिस आरोपी ट्यूटर से लगातार पूछताछ कर रही थी, लेकिन वो लगातार उसे बरगला रहा था. लेकिन, जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारे राज उगल दिए और युवती की हत्या की बात कबूल कर ली.

    जिस बेरहमी से युवती की हत्या की गई थी, उससे इलाके में सनसनी फैल गई थी. कातिलों ने युवती को मारकर लाश को बैग में डालकर नाले में फेंक दिया था. पुलिस ने नाले के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया तो उसमें आरोपी ट्यूटर नौशाद कुछ देर पहले उस इलाके से गुजरा दिखा.

    शादी करने को लेकर हुई हत्या

     delhi news, delhi police, murder, sex, love, marriage, karawal nagar, हत्या, प्रेम प्रसंग, प्रेमी ने की हत्या, बैग में लाश बरामद, दिल्ली पुलिस, नौशाद, ट्यूटर, बीएड छात्रा
    दिल्ली पुलिस ने युवती का शव बरामद होने के एक सप्ताह बाद कातिल ट्यूटर और उसके एक रिश्तेदार को गिरप्तार कर लिया


    दिल्ली पुलिस पर इस ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाने का दवाब था. पुलिस ने करावल नगर के आसपास के इलाके और दिल्ली-एनसीआर में गुमशुदगी के कई मामलों की तफ्तीश की तो पता चला कि एक युवती तीन-चार दिन से अपने घर से गायब है. युवती की पहचान हुई तो उससे जुड़े राज एक-एक खुलते गए और आखिरकार दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कातिल और उसके एक रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया.

    ये भी पढ़ें: 

    यूपी-बिहार राज्यसभा उपचुनाव: BJP का ब्राह्मण कार्ड, क्या हैं इसके राजनीतिक मायने

    बिहार से राज्यसभा की एक सीट पर NDA के कितने दावेदार?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज