Home /News /delhi-ncr /

मस्जिदों में अवैध फंडिंग का मामला, NIA के मामले को आधार बना ईडी दर्ज कर सकती है केस

मस्जिदों में अवैध फंडिंग का मामला, NIA के मामले को आधार बना ईडी दर्ज कर सकती है केस

पलवल की निर्माणाधीन मस्जिद

पलवल की निर्माणाधीन मस्जिद

नूंह और पलवल में बन रही मस्जिदों और मदरसों में भी आतंकियों का पैसा लग रहा है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

    पलवल के टेरर फंडिंग मामले की जांच एऩआईए कर रही है और इस टेरर फंडिंग मामले के बाद हरियाणा के मस्जिद और मदरसों में अवैध फंडिंग पर अब ईडी की भी नज़र है. दरअसल, आरोप पलवल में अटावड़ गांव में बन रही मस्जिद पर लगे हैं. आरोप हैं कि इस मस्जिद में आतंकी संगठन पैसा लगा रहे हैं और टेरर फंडिंग से ही इस मस्जिद का निर्माण हो रहा है.

    बता दें कि पलवल के अटावड़ गांव में खुलाफा-ए-रशीदीन नाम की मस्जिद बनाई जा रही है जिसका संबंध पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और वहां की एक एनजीओ फलाह-ए-इंसानियत से है. आरोप है आंतकी संगठनों का पैसा इस मस्जिद के निर्माण में लगा रहा है.

    एक बार फिर खुफिया एजेंसियों के रडार पर तब्लीगी जमात, ये है इसकी हकीकत

    नूंह और पलवल में बन रही मस्जिदों और मदरसों में भी आतंकियों का पैसा लग रहा है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें मस्जिद का इमाम सलमान, सलीम उर्फ मामा और हवाला कारोबारी सज्जाद अहमद वाणी को गिरफ्तार किया है.

    NIA का दावा, आतंकी हाफिज सईद के पैसों से बनाई गई पलवल में मस्जिद

    सोमवार को भी एनआईए की टीम पलवल पहुंची और घंटों तफ्तीश की. इस मामले में दिल्ली समेत कश्मीर में रहने वाले कई लोग भी एनआईए के रडार पर हैं. मामला देश की सुरक्षा से जुड़ा है इसलिए एनआईए के बाद अब ईडी भी टेरर फंडिंग के मामले में अपना शिकंजा कसने की तैयारी में है.

    Tags: Gurugram, NIA, Palwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर