सहेली ने लड़के के नाम फर्जी आईडी बनाकर युवती से प्‍यार का नाटक किया, फिर ब्‍लैकमेलिंग

नंदग्राम गाजियाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

 गाजियाबाद में एक सहेली ने लड़के के नाम पर फर्जी आईडी बनाकर सहेली से प्‍यार का नाटक किया. शादी का झांसा देकर पर्सनल फोटो मंगवाई. बाद में फोटो वायरल करने के नाम पर ब्‍लैकमेल करना शुरू कर दिया.

  • Share this:
    गाजियाबाद. शहर में एक युवती की सहेली ने लड़के नाम पर फर्जी आईडी बनाई. फिर युवती से दोस्‍ती का प्रस्‍ताव भेजा. दोस्‍ती होने पर चैटिंग कर प्‍यार भरी बातें शुरू कर दीं. इसके बाद शादी का झांसा देकर कुछ पर्सनल फोटो भी मंगाई. फिर इन फोटो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर ब्‍लैकमेलिंग शुरू कर दी. युवती ने जांच की तो पता चला कि ब्‍लैकमेलिंग करने वाला और कोई नहीं उसकी सहेली है. युवती ने सहेली के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    नंदग्राम पुलिस को युवती द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार सहेली ने फर्जी आईडी से कई लड़कों के नाम से फेक अकाउंट बना रखा है, जिससे वो लड़कियों को दोस्‍ती के जाल में फंसाती है. फिर प्‍यार करने का नाटक कर शादी करने की बात करती है. इसी दौरान वो युवतियों से उनकी पर्सनल फोटो मंगा लेती है. इन तस्‍वीरों को सोशल मीडिया में वायरल करने नाम पर रुपए वसूलती है. युवती ने बताया कि उसके पास राहुल नाम से फ्रेंड रिक्‍वेस्‍ट आई थी. इसके बाद दोनों के बीच चैंटिंग शुरू हो गई. इस दौरान उस नंबर से कोई युवक बात  करता था.

    शादी की बात कहते हुए उसने पर्सलन फोटो मांगी. अपनी भी फेक फोटो युवती को भेज दी. जिससे युवती को भरोसा हो गया. युवती ने बताया कि सहेली ने धमकी कि अगर इस संबंध में किसी को कुछ बताया तो उसकी हत्‍या करा देगी. युवती का आरोप है कि ब्‍लैकमेलिंग के धंधे में सहेली के साथ कुछ और लोग भी हैं. जिस मोबाइल नंबर से राहुल नाम का व्‍यक्ति बात करता था वो नंबर भी सहेली के नाम दर्ज है. एक दिन सहेली ने गलती से फोन उठा लिया था. युवती के अनुसार सहेली तीन शादी कर तलाक ले चुकी है. इस संबंध में सीओ  सेकेंड अवनीश कुमार ने बताया कि मामलादर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.