लाइव टीवी

कैब में बैठी थी लड़की तभी कैब ड्राइवर करने लगा मास्टरबेट, फिर...
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 10:02 AM IST
कैब में बैठी थी लड़की तभी कैब ड्राइवर करने लगा मास्टरबेट, फिर...
कैब में बैठी थी लड़की तभी कैब ड्राइवर करने लगा मास्टरबेट

कैब से गुड़गांव से दिल्ली आ रही एक युवती को देखकर ड्राइवर कार में ही मास्टरबेट करने लगा. युवती ऐसा देखकर हैरान रह गई और इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दे दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 10:02 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली मेट्रो में एक लड़की के सामने पैंट की जिप खोलकर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आने के एक दिन बाद ही कैब ड्राइवर ने भी ऐसी ही शर्मसार कर देने वाली हरकत की है. बताया जाता है कि कैब लेकर गुड़गांव से दिल्ली आ रही एक युवती को देखकर ड्राइवर कार में ही मास्टरबेट करने लगा. युवती ऐसा देखकर हैरान रह गई और इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दे दी. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली के अडिशनल डीसीपी दीपक कुमार ने बताया कि पेशे से वकील और गुड़गांव में रहने वाली 25 साल की युवती ने दिल्ली हाईकोर्ट आने के लिए गुरुवार दोपहर एक कैब ली थी. कुछ देर बाद ही युवती ने देखा कि कैब ड्राइवर लगातार उसे सामने लगे रियर व्यू मिरर से देख रहा है. युवती ने पहले तो उसे अनदेखा करने की कोशिश की. इसके कुछ देर बाद ही ड्राइवर ने अपने पैंट की जिप खोली और मास्टरबेट करने लगा. इसके बाद युवती घबरा गई.

इसे भी पढ़ें :- कोरोना वायरस पर मेट्रो में प्रैंक से मची भगदड़, 5 साल की हुई जेल- देखें video

युवती ने बताया कि शाम करीब सवा 4 बजे ड्राइवर उसे दिल्ली हाईकोर्ट के बाहर छोड़कर चला गया. उसके बाद युवती ने 100 नंबर पर कॉल किया और पुलिस को इस घटना के संबंध में पूरी जानकारी दी. युवती ने बताया कि पूरे रास्ते ड्राइवर ने कोई बात नहीं की और न ही उसके साथ कोई छेड़छाड़ की लेकिन वह रास्ते भर अश्लील हरकत कर रहा था.

युवती ने पुलिस को गाड़ी का नंबर और ड्राइवर की जानकारी दी जो उसे मोबाइल ऐप के जरिये मिली थी. युवती की ओर से दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें :- दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकतः लड़की के सामने लड़के ने खोल दी पैंट की जिप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 9:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर