होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

दिल्ली में भाई के सामने ही युवक की हत्या, अब पुलिस ने खोला मर्डर का राज

दिल्ली में भाई के सामने ही युवक की हत्या, अब पुलिस ने खोला मर्डर का राज

पुलिस ने हत्या के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है, साथ ही एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने हत्या के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है, साथ ही एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया है. (सांकेतिक फोटो)

पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर में युवक की पड़ाेसियों ने सहयोगियों के साथ मिलकर युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी थी. इस वारदात में एक नाबालिग भी शामिल था. अब पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, साथ ही एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में झगड़े के बाद 26 वर्षीय युवक की उसके पड़ोसी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर कथित तौर पर उसके भाई के सामने चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि वारदात के संबंध में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान बलराम के रूप में की गई है जिसके पेट, सीने, हाथ व पैरों पर चाकू से कई बार वार किया गया था.

पुलिस के मुताबिक, बलराम पहले टैक्सी चलाता था, लेकिन पिछले दो महीने से उसके पास रोजी-रोटी का कोई जरिया नहीं था. अधिकारियों ने बताया कि वारदार सोमवार रात की है, जब बलराम और उसके पड़ोसी बंटी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. पुलिस के अनुसार, बंटी ने अपने साथियों के साथ मिलकर बलराम पर चाकू से हमला कर दिया और उस पर गोली भी चलाई.

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पता चला कि बलराम को एबीजी अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि एक गवाह का बयान दर्ज किया गया है, जो मृतक का भाई है. पुलिस के अनुसार गवाह ने आरोप लगाया है कि उसके भाई का बंटी व उसके साथियों से झगड़ा हुआ था. इसके बाद उन्होंने बलराम पर चाकू से हमला किया और उस पर गोली भी चलाई.”

बंसल ने कहा कि हमने मोती नगर थाने में हत्या और अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है, मामले की और जांच की जा रही है. घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से दो चाकू बरामद किए गए हैं.

Tags: Butal murder, Delhi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर