दिल्ली पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं बदमाश, रंगदारी के लिए घर के बाहर पिस्टल से फायरिंग कर धमकाया

दिल्ली में बदमाशों ने रंगदारी मांगने के लिए घर के बाहर फायरिंग की.

राजधानी दिल्ली की कानून व्यवस्था चरमरा गई है. इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और वह पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं. हाथों में पिस्टल लहराते फायरिंग करके दहशत फैला रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है. बदमाश खुलेआम हाथों में पिस्टल लहराते फायरिंग करके दहशत पैदा कर रहे हैं. दिल्ली के नार्थ ईस्ट जिले के वेलकम इलाके का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें कई बदमाश एक घर के साममे ताबड़तोड़ फायरिंग करके दहशत पैदा कर रहे हैं और गालियां देकर रंगदारी की डिमांड कर रहे हैं. इस वारदात में पीड़ित ने 27 फरवरी को पुलिस को शिकायत दी थी कि 25 फरवरी को उसका एक जानकार फैज़ल उसके पास आया और उसने 20 हज़ार रंगदारी मांगी.

पीड़ित ने बताया कि उसके पास कुछ ई-रिक्शा हैं जो इलाके में चलते हैं इसलिए आरोपी फैज़ल ने उसे एक शख्स से वीडियो कॉल पर बात भी कराई. वीडियो कॉल में बात करने वाले ने खुद को मंडोली जेल में बंद वसीम फौजी बताकर उसे धमकी दी कि 20 हज़ार रुपए रंगदारी चाहिए. अगर नही देगा तो अच्छा नही होगा. जिसके बाद उसने पैसे देने से मना कर दिया था और 26 फरवरी की रात 10 बजे जब वो अपने परिवार के साथ घर मे था तब कुछ लड़के आए और उसके घर के बाहर फायरिंग करके चले गए. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की और 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से एक पिस्टल भी बरामद की गई है.

पुलिस ने हत्या की साजिश नाकाम
इधर, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Special Cell of Delhi Police) ने दो हत्याओं की साजिश नाकाम करते हुए मलकीत सिंह, जुझार सिंह और भूपिंदर सिंह को गिरफ्तार किया है. दोनो निहंग हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ सबसे बड़े निहंग सिख जत्थेबंदियों में से एक का सिर काटने की साजिश रचने का खुलासा हुआ है. वहीं, हत्या के एक पुराने मामले में चश्मदीद गवाह की भी हत्या की साजिश थी. इनके कब्जे से 20 जिंदा कारतूस के साथ दो पिस्तौल बरामद हुआ है. मलकीत सिंह दिल्ली के आजादपुर और भूपिंदर सिंह पंजाब के गुरुदासपुर का रहने वाला है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.