Home /News /delhi-ncr /

मेरठ से दिल्ली आकर चुराते थे कार, क्रेटा में आए और फॉरच्यूनर ले गए, अब तक 100 गाड़ियां चुराईं

मेरठ से दिल्ली आकर चुराते थे कार, क्रेटा में आए और फॉरच्यूनर ले गए, अब तक 100 गाड़ियां चुराईं

पटेल नगर की एक गाड़ी से नम्बर प्लेट चुराई और उसे क्रेटा में इस्तेमाल किया.

पटेल नगर की एक गाड़ी से नम्बर प्लेट चुराई और उसे क्रेटा में इस्तेमाल किया.

Delhi Car Thief Gang: सेंट्रल दिल्ली जिला पुलिस ने एक कार चोर गिरोह का भंडाफोड़ करने में सफलता अर्जित की है. ये गैंग एक गाड़ी में मेरठ से दिल्ली आता था और रोज गाड़ी चुराकर मेरठ निकल जाते थे. ये गैंग सिर्फ लग्जरी गाड़ी चुराता था. अब तक ये गैंग 100 से ज्यादा गाड़ियां चुरा चुका है.

अधिक पढ़ें ...

    दिल्ली. सेंट्रल दिल्ली जिला पुलिस ने कार चुराने वाले गैंग का भंडाफोड़ करते हुए 1 बदमाश को गिरफ्तार किया है. दरअसल 13 और 14 तारीख की रात में एक फॉर्च्यूनर गाड़ी चोरी की गई. गाड़ी मालिक ने देखा कि उनकी गाड़ी कोई लेकर जा रहा है. उन्होंने रोकने की कोशिश की तो उन्हें धमकाते हुए बदमाश भाग गए. इसके बाद राजेंद्र नगर थाने में केस दर्ज किया गया. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों में देखा कि चोर क्रेटा गाड़ी से आये थे. उन्होंने पटेल नगर की एक गाड़ी से नम्बर प्लेट चुराई और उसे क्रेटा में इस्तेमाल किया. ये गैंग एक गाड़ी में मेरठ से दिल्ली आता था और रोज गाड़ी चुराकर मेरठ निकल जाते थे. ये गैंग सिर्फ लग्जरी गाड़ी चुराता था.

    इन पर तकरीबन गाड़ी चुराने के 35 मामले हैं. सेंट्रल जिला पुलिस के AATS को इस गैंग के दिल्ली के सेंट्रल जिले में होने की जानकारी मिली, जिसके बाद टीम ने इंटरसेप्ट करने की कोशिश की. बदमाश पुलिस को देखकर भागे, लेकिन बीएलके हॉस्पिटल के पास बैरिकेड की वजह से घिर गए, फिर गाड़ी छोड़कर भागे. उनमें से एक साजिद नाम का बदमाश पकड़ा गया.

    चाबियां भी बनाते थे

    इस आरोपी पर 7 मामले दर्ज हैं और इनसे एक क्रेटा, एक फॉरच्यूनर बरामद की गई. ये बदमाश सॉफ्टवेयर के जरिये नई चाबी बनाते थे. एक बार गाड़ी लेकर मेरठ जाते थे और उस गाड़ी को मेरठ और नार्थ ईस्ट के राज्यो में बेचा जाता था. ये इतने खतरनाक थे कि रोज 2 गाड़ियां चुराकर मेरठ ले जाते थे. पुलिस ने इनके पास से गाड़ी के लॉक तोड़ने का सामान भी बरामद कर लिया और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. अब तक कार चोरों की गैंग 100 से ज्यादा गाड़ियों को चुरा चुकी है.

    Tags: Delhi, Gang of thieves

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर