• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • सोहना में चोरों का आतंक, 5 दुकानों से किया लाखों का सामान साफ

सोहना में चोरों का आतंक, 5 दुकानों से किया लाखों का सामान साफ

चोरी की वारदात को अंजाम देते चोर

चोरी की वारदात को अंजाम देते चोर

जब अज्ञात चोर वारदात को अंजाम दे रहे थे उस समय व्यापारियों ने रात्रि के 2 बजे के लगभग सो नंबर पर लगातार फोन किए. व्यापारियों का कहना है कि अगर फोन रिसीव हो जाता तो चोरों को मौके पर ही दबोच लिया जाता.

  • Share this:
    सोहना में बीती रात चोरों ने जमकर आतंक मचाया और लेबर चौक के पास एक मोबाइल की दुकान और एक कपड़ों की दुकान सहित करीब 5 दुकानों में सेंधमारी की. चोर लाखों का सामान लेकर चंपत हो गए. हालांकि चोरी की ये सारी वारदात एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

    सीसीटीवी में आप साफ देख सकते हैं ये बदमाश एक बाइक पर सवार होकर दुकान पर पहुंचे थे. चोरों ने बड़ी ही चालाकी के साथ दुकानों के सामान पर हाथ साफ किया चोरी की वारदात की सूचना मिलने के बाद सोहना बाजार में हड़कंप मच गया और व्यापारी गुस्से में है.

    VIDEO: चोरी के आरोप में तीन महिलाओं की जूते-चप्‍पलों से पिटाई, वीडियो वायरल

    जब अज्ञात चोर वारदात को अंजाम दे रहे थे उस समय व्यापारियों ने रात्रि के 2 बजे के लगभग सो नंबर पर लगातार फोन किए. व्यापारियों का कहना है कि अगर फोन रिसीव हो जाता तो चोरों को मौके पर ही दबोच लिया जाता. लेकिन पुलिस सोती रही. वहीं सोहना  पुलिस की गश्त पर भी सवालिया निशान खड़ा हो गया कि 4 मिनट तक एक दुकान का शटर चोर तोड़ते रहे लेकिन एक बार भी पुलिस की जीप वहां नजर नहीं आई.

    पुलिस ने चोर गिरोह के एक सदस्य को पकड़ा, 4 दिन की रिमांड पर भेजा

    इस मामले को लेकर सोहना व्यापार मंडल के प्रधान मनोज ने बताया कि 100 नंबर फोन लोगों की सुरक्षा के लिए बनाया गया है लेकिन बीती रात लगातार सो नंबर पर व्यापारी फोन करते रहे लेकिन फोन को रिसीव नहीं किया. इस बात को लेकर जल्दी व्यापार मंडल गुड़गांव पुलिस कमिश्नर से मिलकर इस बात की शिकायत करेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज