• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दीपावली की रात माता के मंदिर में चोरी, CCTV में कैद हुए 2 चोर

दीपावली की रात माता के मंदिर में चोरी, CCTV में कैद हुए 2 चोर

भोंडसी थाना पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में  लिया है.

भोंडसी थाना पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

ग्रामीणों ने चोरी किया हुआ माल टैक्सी सहित बरामद कर लिया है. चोरी करने वाले चोरों में से एक चोर ओला कंपनी में टैक्सी चलाता है. ग्रामीणों ने चोरी की शिकायत भोंडसी पुलिस थाना में दर्आज करा कर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

  • Share this:
    गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) के सोहना में दीपावली (Deepawali) के पावन पर्व पर बीती देर रात चोरों (Thieves) ने माता के मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने घामडौज गांव में बने माता के मंदिर में चांदी का छत्र व कीमती सामानों की चोरी कर ली. चोरों ने हजारों रुपये भी चुरा लिए. चोरी करने वाले दो चोर गांव में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गए हैं. ग्रामीणों ने चोरी किया हुआ माल टैक्सी सहित बरामद कर लिया है. चोरी करने वाले चोरों में से एक चोर ओला कंपनी में टैक्सी चलाता है. फिलहाल ग्रामीणों ने चोरी की शिकायत भोंडसी पुलिस थाना में देकर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.



    तीन चोरों ने मिलकर की थी चोरी

    बता दें कि भोंडसी थाना छेत्र के गांव घामडौज में माता का एक प्राचीन मंदिर है. गांव के ही दो व्यक्तियों के साथ मिलकर नजदीकी गांव के अन्य व्यक्ति ने माता के मंदिर से चोरी कर ली. इस मामले में भोंडसी थाना पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. चोरी की इस घटना की जांच पुलिस गहनता से कर रही है. साथ ही हाल के दिनों में हुई अन्य चोरियों के संदर्भ में भी पूछताछ कर रही है.

    (संजय राघव की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें - बिजली ऑपरेटर ने शराब के नशे में लाठी से पीट पीटकर की अकाउंटेंट की हत्या

    ये भी पढ़ें - दो कारों की टक्कर में 2 की मौत, तीन घायलों में से एक गंभीर PGI रेफर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज