Home /News /delhi-ncr /

15 अगस्त: दिल्ली में कल इन रास्तों पर रहेगी नो एंट्री, यह होंगे विकल्‍प, जानिए डिटेल

15 अगस्त: दिल्ली में कल इन रास्तों पर रहेगी नो एंट्री, यह होंगे विकल्‍प, जानिए डिटेल

स्वतंत्रता दिवस के दिन लाल किला के आसपास आम लोगों के लिए यातायात सुबह 4 बजे से सुबह 10 बजे तक बंद रहेगा.

स्वतंत्रता दिवस के दिन लाल किला के आसपास आम लोगों के लिए यातायात सुबह 4 बजे से सुबह 10 बजे तक बंद रहेगा.

स्वतंत्रता दिवस के दिन लाल किला के आसपास आम लोगों के लिए यातायात सुबह 4 बजे से सुबह 10 बजे तक बंद रहेगा. इसे सिर्फ अधिकृत वाहनों के लिए ही खुला रखा जाएगा.

    नई दिल्ली. स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) को लेकर दिल्ली में सतर्कता के साथ व्यवस्था बनाने का काम शुरू कर दिया गया है. स्वाधीनता दिवस के पहले दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी (Traffic Advisory) जारी कर दी है. इसके अनुसार स्वतंत्रता दिवस के दिन लाल किला के आसपास आम लोगों के लिए यातायात सुबह 4 बजे से सुबह 10 बजे तक बंद रहेगा. इसे सिर्फ अधिकृत वाहनों के लिए ही खुला रखा जाएगा.

    15 अगस्त के लिए उत्तर-दक्षिण की तरफ जाने वाले वाहन चालकों के लिए विकल्प के तौर पर सलाह दी गई है कि अरविंदो मार्ग-सफदरजंग रोड, कनॉट प्लेस- मिंटो रोड और यमुना पुश्ता रोड-जीटी रोड पार करने के लिए निजामुद्दीन पुल का चुनाव करें. पूर्वी-पश्चिमी कॉरिडोर के लिए वाहन चालकों को सलाह दी गई है. डीएनडी-एनएच-24 विकास मार्ग, विकास मार्ग-डीडीयू मार्ग और बोलवार्ड रोड-बरफ खाना से वैकल्पिक मार्ग अपनाएं.

    गीता कॉलोनी पुल से शांतिवन के लिए बंद रहेगा.कहा गया है कि गीता कॉलोनी पुल से शांतिवन के लिए रोड बंद रहेगा. वाहनों को आईएसबीटी कश्मीरी गेट से शांतिवन की तरफ लोअर रिंग रोड तथा आईपी फ्लाईओवर से राजघाट की तरफ जाने की अनुमति नहीं होगी. माल ढोने वाले वाहनों को 14 अगस्त की रात 12 बजे से 15 अगस्त की सुबह 11 बजे तक निजामुद्दीन पुल और वजीराबाद पुल के बीच आवागमन की अनुमति नहीं होगी.

    ये 8 सड़कें रहेंगी बंद

    स्वाधीनता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लाल किले से संबोधित करेंगे. सुरक्षा और व्यवस्थाओं को चौकस रखने के लिए एस पी मुखर्जी मार्ग, नेताजी सुभाष मार्ग, एस्प्लानेड रोड, लोथियान रोड, चांदनी चौक रोड, निषाद राज मार्ग और नेताजी सुभाष मार्ग तक जाने वाला इसका लिंक रोड, राजघाट से आईएसबीटी तक रिंग रोड, आईएसबीटी से आईपी फ्लाईओवर तक बाहरी रिंग रोड 15 अगस्त की सुबह चार बजे से सुबह दस बजे तक आम लोगों के लिए बंद रहेगा.

    सुबह 11 बजे तक नहीं चलेंगी अंतरराज्यीय बसें

    महाराणा प्रताप आईएसबीटी और सराय काले खां आईएसबीटी के बीच 14 अगस्त की रात 12 बजे से 15 अगस्त की सुबह 11 बजे तक अंतरराज्यीय बसों के संचालन की अनुमति नहीं होगी.

    Tags: 15 August, Delhi police, Delhi Traffic Advisory, Independence day, Independence Day Alert, Narendra modi, New Delhi news, Red Fort, दिल्ली

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर