Assembly Banner 2021

रेलवे के इन महाप्रबंधक को अस्‍पताल में करना पड़ा आधे घंटे इंतजार! जान‍िए इसके पीछे क्‍या रही वजह और कह गये-All is Well

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल (File Photo)

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल (File Photo)

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल और उनकी पत्नी शिखा गंगल ने शुक्रवार को उत्तर रेलवे केन्द्रीय अस्पताल, नई दिल्ली में कोरोना टीके की पहली डोज ली. उन्हें इसके कोई साइड इफेक्ट नहीं हुए. दोनों ने लगभग आधे घण्टे तक अपनी बारी आने की प्रतीक्षा की. उन्होंने टीकाकरण कार्यक्रम की व्यवस्थाओं की सराहना की. दोनों ही अस्पताल में दी गयी सुविधाओं से प्रसन्न थे.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण से बचने के लिए अब आम और खास सभी कोरोना टीका लगवा रहे हैं. केंद्र सरकार (Central Government) की ओर से 60 साल से ऊपर और 45 से 59 साल तक के विशेष बीमारियों से ग्रसित लोगों को कोरोना वैक्सीन लेने को पात्र बनाया गया हैं. ऐसे में सरकारी महकमों के वरिष्ठ अधिकारी भी कोरोना वैक्सीन लगवा कर लोगों को उत्साहित कर रहे हैं


उत्तर रेलवे (Northern Railway) के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल (Ashutosh Gangal) और उनकी पत्नी शिखा गंगल ने उत्तर रेलवे केन्द्रीय अस्पताल (Northern Railway Central Hospital), नई दिल्ली में कोरोना टीके (Corona Vaccine) की पहली डोज ली.



इसके लिये दोनों ने लगभग आधे घण्टे तक अपनी बारी आने की प्रतीक्षा की. सब कुछ बहुत अच्छी तरह सम्पन्न हुआ. उन्होंने रेलवे लाभार्थियों के लिए चलाए जा रहे टीकाकरण कार्यक्रम की व्यवस्थाओं की सराहना की. दोनों ही अस्पताल में दी गयी सुविधाओं से प्रसन्न थे.





कोरोना के खिलाफ़ टीकाकरण इससे बचाव का एक सुरक्षित उपाय है. उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल और उनकी पत्नी शिखा गंगल ने शुक्रवार को उत्तर रेलवे केन्द्रीय अस्पताल, नई दिल्ली में कोरोना टीके की पहली डोज ली. उन्हें इसके कोई साइड इफेक्ट नहीं हुए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज