लाइव टीवी

गुरुग्राम: चोरी की 5 बाइकों के साथ शातिर चोर गिरफ्तार, कई राज्यों में वारदातों को दे चुका था अंजाम

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: January 12, 2020, 7:20 PM IST
गुरुग्राम: चोरी की 5 बाइकों के साथ शातिर चोर गिरफ्तार, कई राज्यों में वारदातों को दे चुका था अंजाम
सोहना क्राइम यूनिट ने बाइक चोर को किया गिरफ्तार

गुरुग्राम (Gurugram) जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शातिर बाइक चोर (Bike thief) को गिरफ्तार (arrest) किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की गई 5 नई बाइक बरामद की हैं.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शातिर बाइक चोर (Bike thief) को गिरफ्तार (arrest) किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की गई 5 नई बाइक बरामद की हैं. आरोपी महज कुछ सेकंड में ही सी भी बाइक का लोक खोल कर उसे मेवात में ले जाकर कम दामों में बेच देता था. शातिर चोर की पहचान शाहिद उर्फ मुत्तु के रूप मे हुई है. एसीपी क्राइम के अनुसार महज 22 साल का शाहिद उर्फ मुत्तु दिल्ली-एनसीआर के साथ-साथ राजस्थान (rajasthan) और हरियाणा (hayana) के अलग-अलग हिस्सों में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है. पुलिस की क्राइम यूनिट सोहना (Crime Unit Sohna) की टीम ने शाहिद को सोहना मोड़ से उस वक़्त गिरफ्तार कर लिया जब शाहिद उर्फ मुत्तु एक बाइक को चुराने की फ़िराख में था. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

बाइक चोरी की वारदातों से मचा रखा था आतंक

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह के मुताबिक आरोपी के कब्ज़े से 5 नई बाइक बरामद की गई है, जिसमे 3 बाइक उसने दिल्ली के विभिन्न इलाकों से तो 2 गुरुग्राम के अलग-अलग इलाकों से चोरी की थी. बता दें कि आरोपी का पहले से आपराधिक रिकॉर्ड रहा है और बाइक चोरी के कई मामलों में आरोपी जेल की हवा खा चुका है. पुलिस की माने तो हज़ारों की नई बाइक शाहिद उर्फ मुत्तु महज 4 से 5 हज़ार में बेच देता था. वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ कर गैंग में बाकी साथियों की तलाश में जुट गई है.

हजारों की नई बाइक को महज 4 से 5 हज़ार में बेच देता था चोर

वहीं पुलिस अनुसार क्राइम ब्रांच शाहिद उर्फ मुत्तु के नेटवर्क को भी खंगालने में जुटी है. मसलन की यह शातिर चोरी की बाइक मेवात में किसको बेचता था और जो शख्स इन चोरी की बाइक को खरीदता था वो कैसे इन चोरी की बाइकों को आगे बेचने जैसे काले कारोबार को अंजाम देता आ रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

यह भी पढ़ें- फौगाट खाप पंचायत का फरमान- 19 गांवों में नहीं बजेगा DJ, मृत्यु भोज और हर्ष फायरिंग पर बैन

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम: उधार की ऑडी में गया था पिकनिक, शराब पीने से मना करने पर दोस्‍तों ने कर दी हत्‍या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 7:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर