राजधानी ट्रेन से चोरों ने उड़ाए BJP सांसद की पत्नी के 3 लाख रुपये

घटना कानपुर की है और मामला नई दिल्ली में दर्ज हुआ है.
घटना कानपुर की है और मामला नई दिल्ली में दर्ज हुआ है.

इस घटना से रेलवे (Railway) में हड़कंप मच गया है. सांसद मुजफ्फरपुर के बताए जा रहे हैं. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर चोरी की जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 1:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बेखौफ चोरों ने राजधानी ट्रेन में सांसद (MP) की पत्नी को भी नहीं बख्शा. पटना से नई दिल्ली (New Delhi) जा रही राजधानी ट्रेन में चोरों ने सांसद पत्नी की बैग से 3 लाख रुपये चुरा लिए. ट्रेन के वीआईवी (VIP) कोच में सांसद पत्नी के संग हुई यह घटना कानपुर (Kanpur) की बताई जा रही है, लेकिन चोरी की रिपोर्ट नई दिल्ली में दर्ज कराई गई है. सांसद पत्नी का कहना है कि वो पति का इलाज कराने के लिए यह रुपये ले जा रहीं थी.

मुजफ्फरपुर से बीजेपी के सांसद अजय निषाद की पत्नी व हाजीपुर नगर परिषद की पूर्व चेयरमैन रमा निषाद पटना से राजधानी एक्सप्रेस के वीआईवी कोच में सवार हुई थीं. उनका कहना है कि पति का इलाज कराने के लिए रुपये लेकर निकली थीं. दिल्ली आकर एक शादी में भी शामिल होना था, इसलिए कुछ खास सामान और कपड़ों के साथ बैग था. कानपुर के पास जब रमा बाथरूम गईं और वापस लौटकर देखा की सीट पर से बैग गायब है. उन्होंने इसकी जानकारी तत्काल ट्रेन में मौजूद रेल स्टाफ को दी, लेकिन तब तक ट्रेन कानपुर छोड़ चुकी थी.

Delhi Air Pollution Updates: खराब हुए हालात तो केंद्र हुआ गंभीर, अब प्रदूषण फैलाने पर 5 करोड़ जुर्माना या 5 साल की जेल

नई दिल्ली में दर्ज कराई गई एफआईआर



सांसद पत्नी के साथ हुई चोरी का यह मामला नई दिल्ली में दर्ज किया गया है. मामला दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस ने चोरी की जांच शुरू कर दी है. इस रूट पर वारदात को अंजाम देने वाले शातिरों की तलाश की जा रही है. जिस तरह से बैग गायब हुआ है तो इसके पीछे बिजनौर के अटैची मार गिरोह का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है. पीड़ित रमा का कहना है कि वीआईपी कोच में महिला यात्री के संग ऐसी घटना दोबारा से न हो, इसका रेलवे मंत्रालय को ध्यान रखना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज