BJP के इस विधायक को Pakistan से आई कॉल, मिली जान से मारने की धमकी
Delhi-Ncr News in Hindi

BJP के इस विधायक को Pakistan से आई कॉल, मिली जान से मारने की धमकी
बीजेपी के लोनी से विधायक नंदकिशोर गुर्जर.

विधायक की ओर से तहरीर मिलने के बाद आईपीसी की धाराओं में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साइबर सेल (Cyber Cell) इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. यूपी (UP) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि उनके मोबाइल (Mobile) पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. जिस नंबर से कॉल आई है उसके साथ कंट्री कोड भी लगा हुआ है. कोड को देखकर माना जा रहा है कि यह कॉल पाकिस्तान (Pakistan) से आई है. विधायक ने इस मामले की शिकायत गाज़ियाबाद (Ghaziabad) के लोनी थाने में दी है. विधायक की ओर से तहरीर मिलने के बाद आईपीसी की धाराओं में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साइबर सेल (Cyber Cell) इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कानपुर के इस विधायक को 5 बार पाक से आ चुकी है कॉल

बीजेपी विधायक विनोद कटियार को पांच बार पाकिस्तान से धमकी भरी कॉल आ चुकी है. उनहें वीडियो कॉल भी की गई है. सेक्टर-51 नोएडा निवासी विधायक विनोद कटियार कानपुर देहात के भोगनीपुर से बीजेपी विधायक हैं. हर बार उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी दी जाती है.



इंटरनेट कॉलिंग के शक पर भी काम कर रही पुलिस



सूत्रों की मानें तो पुलिस इस मामले को इंटरनेट कॉलिंग से भी जोड़कर देख रही है. हो सकता है किसी ने विधायक को परेशान करने या रंगदारी मांगने के मकसद से इस तरह की कॉल की हो. पुलिस नंबर को ट्रेस करने की कोशिश कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी की तलाश कर ली जाएगी.

CM योगी को धमकी देने पुलिस जवान को मिली जमानत

इलाहाबाद हाईकोर्ट) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की बात सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले नालंदा, बिहार में तैनात पुलिस कांस्टेबल तनवीर अहमद खान की सशर्त जमानत मंजूर कर ली है. कोर्ट ने उसे मुकदमे का फैसला होने या 2 साल तक सोशल मीडिया का प्रयोग करने पर रोक लगा दी है. हाईकोर्ट ने कहा है कि वह मुकदमे के ट्रायल में सहयोग करेगा, साक्ष्य से छेड़छाड़ नहीं करेगा, गवाहों पर दबाव नहीं डालेगा, आपराधिक गतिविधियों में लिप्त नहीं होगा.

ये भी पढ़ें:-

दिल्ली: शाहीन बाग में फिर धरना शुरू करने पहुंचीं महिलाएं, सभी DCP को निर्देश- फोर्स तैयार रखें

मेनका गांधी का बड़ा बयान, ‘केरल के मंदिरों में पैर तोड़कर मारे जा रहे हैं हाथी’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading