Home /News /delhi-ncr /

शाहीन बाग का समर्थन करने वालों को सजा मिलनी चाहिए- मनोज तिवारी

शाहीन बाग का समर्थन करने वालों को सजा मिलनी चाहिए- मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने जनसभा में कही ये बात

मनोज तिवारी ने जनसभा में कही ये बात

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला करते हुए कहा 'आप' की ऐसी सरकार आई जो साढ़े चार साल कहती रही कि हमें एलजी साहब काम नहीं करने दे रही.

    नई दिल्ली. बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दिल्‍ली के सोनिया विहार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा ' पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से आने वाले भाई-बहनों को हमारी सरकार नागरिकता प्रदान कर रही है. मैं कहना चाहता हूं कि 8 फरवरी को शाहीन बाग का समर्थन करने वालों को सजा मिलनी चाहिए'.

    मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा 'आप' की ऐसी सरकार आई जो साढ़े चार साल कहती रही कि हमें एलजी साहब काम नहीं करने दे रही. ये सुबह उठकर मोदीजी को गाली देते रहे. अब चुनाव आया तो कह रहे हैं कि अच्छे बीते पांच साल.

    वहीं मनोज तिवारी तुगलकाबाद विधानसभा के उम्मीदवार विक्रम बिधूड़ी की पदयात्रा में भी शामिल हुए. जनता के बीच मनोज तिवारी ने 'भाजपा है दिल में' और अपना हिट गीत 'रिंकिया के पापा' भी गाकर लोगों को खुश किया. यहां पदयात्रा के दौरान जगह-जगह भीड़ ने नेताओं का स्वागत किया. दिल्ली प्रदेश मंत्री विक्रम बिधूड़ी ने जनता से बीजेपी के समर्थन में वोट डालने की अपील की. साउथ दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी भी इस प्रचार यात्रा का हिस्सा बने.

    बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और इलाके के लोग इस पदयात्रा में शामिल हुए. गुरुवार शाम शुरू हुई यह पदयात्रा पुलिस पोस्ट हरकेश नगर से शुरू होकर सब्जी मंडी होते हुए रेलवे लाइन, जे-ब्लॉक पहुंची, जहां लोगों ने जगह-जगह फूल-मालाएं पहनाकर अपने उम्मीदवार का स्वागत किया.

    ये भी पढ़ें: 

    गणतंत्र दिवस पर आतंकियों की खौफनाक साजिश, दिल्ली पर 'हवाई हमले' का है प्लान!

    दिल्ली चुनाव: BJP को समर्थन पर अकाली दल में पड़ी फूट, सुखबीर बादल लेंगे फैसला

    Tags: Arvind kejriwal, CAA, Manoj tiwari

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर