लाइव टीवी

शाहीन बाग का समर्थन करने वालों को सजा मिलनी चाहिए- मनोज तिवारी
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 24, 2020, 7:15 PM IST
शाहीन बाग का समर्थन करने वालों को सजा मिलनी चाहिए- मनोज तिवारी
मनोज तिवारी ने जनसभा में कही ये बात

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला करते हुए कहा 'आप' की ऐसी सरकार आई जो साढ़े चार साल कहती रही कि हमें एलजी साहब काम नहीं करने दे रही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2020, 7:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दिल्‍ली के सोनिया विहार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा ' पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से आने वाले भाई-बहनों को हमारी सरकार नागरिकता प्रदान कर रही है. मैं कहना चाहता हूं कि 8 फरवरी को शाहीन बाग का समर्थन करने वालों को सजा मिलनी चाहिए'.

मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा 'आप' की ऐसी सरकार आई जो साढ़े चार साल कहती रही कि हमें एलजी साहब काम नहीं करने दे रही. ये सुबह उठकर मोदीजी को गाली देते रहे. अब चुनाव आया तो कह रहे हैं कि अच्छे बीते पांच साल.

वहीं मनोज तिवारी तुगलकाबाद विधानसभा के उम्मीदवार विक्रम बिधूड़ी की पदयात्रा में भी शामिल हुए. जनता के बीच मनोज तिवारी ने 'भाजपा है दिल में' और अपना हिट गीत 'रिंकिया के पापा' भी गाकर लोगों को खुश किया. यहां पदयात्रा के दौरान जगह-जगह भीड़ ने नेताओं का स्वागत किया. दिल्ली प्रदेश मंत्री विक्रम बिधूड़ी ने जनता से बीजेपी के समर्थन में वोट डालने की अपील की. साउथ दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी भी इस प्रचार यात्रा का हिस्सा बने.

बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और इलाके के लोग इस पदयात्रा में शामिल हुए. गुरुवार शाम शुरू हुई यह पदयात्रा पुलिस पोस्ट हरकेश नगर से शुरू होकर सब्जी मंडी होते हुए रेलवे लाइन, जे-ब्लॉक पहुंची, जहां लोगों ने जगह-जगह फूल-मालाएं पहनाकर अपने उम्मीदवार का स्वागत किया.

ये भी पढ़ें: 

गणतंत्र दिवस पर आतंकियों की खौफनाक साजिश, दिल्ली पर 'हवाई हमले' का है प्लान!

दिल्ली चुनाव: BJP को समर्थन पर अकाली दल में पड़ी फूट, सुखबीर बादल लेंगे फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 7:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर