होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /नोएडा में कई न्यूज चैनल्स को मिले धमकी भरे मेल, अलर्ट जारी, सक्रिय हुईं खुफिया एजेंसियां

नोएडा में कई न्यूज चैनल्स को मिले धमकी भरे मेल, अलर्ट जारी, सक्रिय हुईं खुफिया एजेंसियां

उत्तर प्रदेश के सीनियर अधिकारी ने बताया है कि ये धमकी दिल्ली में धमाके की दी गई है. (सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश के सीनियर अधिकारी ने बताया है कि ये धमकी दिल्ली में धमाके की दी गई है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: सेंट्रल एजेंसी ने यूपी पुलिस और दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को उस मेल को लेकर अलर्ट जारी किया है. दिल्ली पुलिस ...अधिक पढ़ें

नोएडा. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि नोएडा के फिल्म सिटी (Film City) स्थित कुछ न्यूज चैनल्स को धमकी भरे मेल (Threatening Mails To News Channels) आए हैं. ये मेल मंगलवार को आए हैं. मेल करने वाले ने ये दावा किया है कि दिल्ली में बड़ा बम धमाका होगा. उत्तर प्रदेश पुलिस ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को ये जानकारी शेयर की है.

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के वरिष्ठ सूत्र ने बताया कि “कुछ न्यूज़ चैनल को मेल किसने और क्यों भेजा इसके बारे में हम तफ़्तीश कर रहे हैं?  तफ़्तीश करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है”. वहीं, धमकी भरे मेल भेजने वाले ने खुद को तहरीके तालिबान इंडिया संगठन से जुड़ा हुआ बताया है. उत्तर प्रदेश के सीनियर अधिकारी ने बताया है कि ये धमकी दिल्ली में धमाके की दी गई है. लेकिन हमने दिल्ली से सटे यूपी के इलाकों में अलर्ट रहने के लिए कहा है.

दिल्ली पुलिस को ये मेल फॉरवर्ड किया गया है
वहीं, सेंट्रल एजेंसी ने यूपी पुलिस और दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को उस मेल को लेकर अलर्ट जारी किया है. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के टॉप लेवल के अधिकारियों के मुताबिक, यूपी पुलिस से उन ईमेल की जानकारी साझा की जा रही है. मेल भेजने वाले ने खुद को तहरीके तालिबान इंडिया संगठन से जुड़ा हुआ बताया है. उत्तर प्रदेश के ATS के बड़े अधिकारियों के मुताबिक, इस मेल पर तफ्तीश जारी है. दिल्ली पुलिस को ये मेल फॉरवर्ड किया गया है.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

Tags: Delhi police, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें