Home /News /delhi-ncr /

three children missing from home in noida two police teams formed to search nodbk

नोएडा में तीन बच्चे घर से लापता, तलाश करने के लिए गठित की गईं पुलिस की दो टीमें

विजय ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके दोनों बेटे ऋषभ (8) और हरिशंकर (12 वर्ष) शुक्रवार से लापता हैं. (सांकेतिक फोटो)

विजय ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके दोनों बेटे ऋषभ (8) और हरिशंकर (12 वर्ष) शुक्रवार से लापता हैं. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: कुमार ने बताया कि विजय की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और बच्चों की तलाश के लिए दो टीमें बनाई गई हैं. बच्चों को जल्द बरामद कर लिया जाएगा. कुमार के मुताबिक, सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव से 14 वर्षीय किशोर निशांत दो दिन से लापता है और उसकी मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मीडिया प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

विजय की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
बच्चों की तलाश के लिए दो टीमें बनाई गई हैं.
सलारपुर गांव से 14 वर्षीय किशोर निशांत दो दिन से लापता है.

नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में विभिन्न जगहों पर रहने वाले तीन बच्चे लापता हो गए हैं. इस बाबत उनके परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले विजय ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके दोनों बेटे ऋषभ (8) और हरिशंकर (12 वर्ष) शुक्रवार से लापता हैं.

कुमार ने बताया कि विजय की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और बच्चों की तलाश के लिए दो टीमें बनाई गई हैं. बच्चों को जल्द बरामद कर लिया जाएगा. कुमार के मुताबिक, सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव से 14 वर्षीय किशोर निशांत दो दिन से लापता है और उसकी मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मीडिया प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद किया था
बता दें कि इन दिनों नोएडा में बच्चों के प्रति अपराध बढ़ गए हैं. बीते अप्रैल महीने में ही नोएडा के सेक्टर-50 के जंगलों में बच्चे का शव एक बोरी में मिलने से सनसनी फैल गई थी. शव की पहचान हर्ष उर्फ कान्हा के रूप में हुई थी, जिसकी उम्र 10 बताई जा रही थी. मृतक बच्चा विगत 11 अप्रैल से खोड़ा थाना क्षेत्र गाजियाबाद से लापता हुआ था. गाजियाबाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद किया था.

तीनों ने मिलकर हर्ष की गला घोंटकर हत्या कर दी थी
कोतवाली सेक्टर-24 थाना प्रथारी ज्ञान सिंह ने बताया था कि हर्ष का अपहरण फिरौती के लिए उसकी मौसी के लड़के प्रियांशु ने अपने दो साथी राजकुमार और आकाश के साथ किया था. मामला संज्ञान में आने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि बच्‍चे को खोड़ा में ही कहीं छिपाकर रखा गया था. बच्चे को छोड़ने के एवज में 15 लाख की फिरौती की डिमांड करना चाहते थे, लेकिन इससे पहले ही हर्ष ने कहा कि वह घर में सबको बता देगा. इससे तीनों में डर बैठ गया. इसके बाद तीनों ने मिलकर हर्ष की गला घोंटकर हत्या कर दी थी.

Tags: Kidnapping Case, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर