अपना शहर चुनें

States

गुरुग्राम : कैब में लिफ्ट दे करते थे लूटपाट, पुलिस ने 3 लुटेरों को किया गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपी
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पिन नंबर पूछ एटीएम से तमाम रुपया निकाल कर ये सवारियों को चलती गाड़ी से फेंक वहां से फरार हो जाते थे.

  • Share this:
गुरुग्राम पुलिस के लिए बीते 3 महीनों से सरदर्द बन चुके एक्सप्रेस-वे के लुटेरों को आखिरकार गुरुग्राम क्राइम ब्रांच ने कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल बीते 3 से 4 महीनों के दौरान साइबर सिटी एक्सप्रेस वे से लगते तमाम चौक चौराहों पर कैब में लिफ्ट दे सवारियों से लूटपाट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे थे. एक के बाद एक तकरीबन डेढ़ दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने वाले 3 लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं पुलिस पूछताछ में इन बदमाशों ने कई अहम खुलासे किए हैं. पुलिस ने इन बदमाशों से वारदात में शामिल वह कैब भी बरामद की है जिनमें ये शातिर बदमाश न केवल सवारियों को लिफ्ट देते थे बल्कि चाकू या हथियार के बल पर उनके पर्स में जितना सामान होता था वो छीन लेते थे.

VIDEO: 5वीं कक्षा की छात्रा से चलती कार में गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार



पिन नंबर पूछ एटीएम से तमाम रुपया निकाल कर ये सवारियों को चलती गाड़ी से फेंक वहां से फरार हो जाते थे. पुलिस की मानें तो बदमाशों से बरामद की गई गाड़ियां इन शातिर लुटेरों ने उबेर कंपनी से टाइअप कर गुरुग्राम की सड़को पर चला रखी थी, जिसमे सवारियों को बैठा कर वारदात को अंजाम दिया करते थे. पुलिस इनसे सभी मामलो में गहनता से पूछताछ कर रही है.
40 सेकेंड तक युवक को लोहे की रॉड और डंडों पीटते रहे बदमाश, लोग देखते रहे तमाशा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज