अपना शहर चुनें

States

लुटेरों ने पिस्‍तौल दिखाकर भगाए पुलिसवाले, तीन सस्‍पेंड

सांकेतिक तस्वीर news18hindi
सांकेतिक तस्वीर news18hindi

दिल्‍ली के नेबसराय इलाके में लूटपाट करते बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिसकर्मी बिना हथियार के ही मौके पर पहुंच गए. इसका फायदा उठाकर बदमाशों ने उन्‍हें पिस्‍तौल दिखाकर भगा दिया. पुलिसकर्मी जब दोबारा हथियार अौर जिप्‍सी लेकर पहुंचे तब तक लुटेरे भाग गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 26, 2018, 8:17 AM IST
  • Share this:
दक्षिण दिल्ली में नेब सराय थाने में दिलचस्‍प मामला सामने आया है. लुटेरों को पकड़ने गए तीन पुलिसकर्मियों को पिस्‍तौल दिखाकर भगा दिया गया. इसके बाद तीन पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया गया है. इनमें एक ड्यूटी ऑफिसर और दो सिपाही शामिल हैं. वहीं पूरे मामले पर जांच बैठा दी गई है. लूट की भी जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि शनिवार की रात नेब सराय थाने में एक चौकीदार भागते हुए आया. उसने बताया कि वह डब्ल्यू ब्लॉक का चौकीदार है और वहां पर कुछ बदमाश लूटपाट को अंजाम दे रहे हैं. बदमाशों ने उसे बांध दिया था लेकिन वह छूटकर थाने पहुँच गया. जिसके बाद ड्यूटी ऑफिसर ने दो सिपाहियों को तुरंत मौके पर भेज दिया लेकिन दोनों सिपाही बिना कोई हथियार लिए मौके की तरफ रवाना हो गए. जब पुलिसक‍र्मी वहां पहुंचे तो लुटेरों ने उन्हें अपनी पिस्तौल दिखाकर भगा दिया.

तब पुलिसकर्मी वापस नेबसराय थाने आए और वहां से हथियार और जिप्सी लेकर दोबारा मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक लुटेरे भाग चुके थे. इस पूरे मामले पर पीड़ित ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी और मौके का सीसीटीवी फुटेज भी दिया. जिसके बाद एक ड्यूटी ऑफिसर और दो सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज