Home /News /delhi-ncr /

Noida News: नोएडा में तीन शराब तस्कर गिरफ्तार, इनोवा कार के साथ 7 पेटी शराब जब्त

Noida News: नोएडा में तीन शराब तस्कर गिरफ्तार, इनोवा कार के साथ 7 पेटी शराब जब्त

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने जानकारी दी कि वे लोग राजस्थान से सस्ती शराब खरीद कर लाते हैं, तथा उत्तर प्रदेश में बेचते हैं.(सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने जानकारी दी कि वे लोग राजस्थान से सस्ती शराब खरीद कर लाते हैं, तथा उत्तर प्रदेश में बेचते हैं.(सांकेतिक फोटो)

Noida News: उन्होंने बताया कि इनके पास से एक इनोवा कार में भरकर लाई गई सात पेटी राजस्थान मार्का अंग्रेजी शराब बरामद की गई. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने जानकारी दी कि वे लोग राजस्थान से सस्ती शराब खरीद कर लाते हैं, तथा उत्तर प्रदेश में बेचते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. गौतमबुद्ध नगर जिले (Gautam Budh Nagar District) की नोएडा सेक्टर-39 पुलिस ने मंगलवार रात को गश्त के दौरान सेक्टर 44 के पास तीन कथित शराब तस्करों को गिरफ्तार (Liquor Smugglers Arrested) किया. पुलिस ने इनके पास से सात पेटी राजस्थान मार्का शराब तथा इनोवा कार बरामद की है. पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि बीती रात को एक सूचना के आधार पर सेक्टर 44 (Sector- 44) के पास से विनोद उर्फ बिन्नी, राजीव सिंह तथा राजेश यादव नामक तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया.

    उन्होंने बताया कि इनके पास से एक इनोवा कार में भरकर लाई गई सात पेटी राजस्थान मार्का अंग्रेजी शराब बरामद की गई. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने जानकारी दी कि वे लोग राजस्थान से सस्ती शराब खरीद कर लाते हैं, तथा उत्तर प्रदेश में बेचते हैं.

    कीमत लगभग 25 लाख रुपए आंकी गयी थी
    बता दें कि बीते सितंबर महीने में उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (STF) तथा थाना ईकोटेक- 3 पुलिस ने एक संयुक्त कार्यवाई के तहत आंध्र प्रदेश से तस्करी के सहारे गांजा लाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बेचने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया था. एसटीएफ ने इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि तस्करों के पास से पुलिस ने करीब 37 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपए आंकी गयी थी.

    37 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ था
    एसटीएफ के अधीक्षक (पश्चिमी उप्र) कुलदीप नारायण ने बताया था कि एक सूचना के आधार पर एसटीएफ तथा थाना ईकोटेक -3 पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया था. उन्होंने बताया कि उनकी पहचान शहजाद तथा सोनू के रूप में की गयी थी. दोनों क्रमश: गाजियाबाद और बुलंदशहर जनपद के रहने वाले थे. उन्होंने बताया था कि इनका एक साथी इरफान उर्फ नेता मौके से भाग गया. नारायण ने बताया कि इनके पास से 37 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ था, जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपए है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Noida news, Noida Police, Smuggling, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर