देश की राजधानी में उड़ी कानून की धज्जियां, 12 घंटे में तीन लोगों की बेरहमी से हत्या

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Delhi News: मंगलवार को दिल्ली में बड़ी वारदातों को अंजाम दिया गया. 12 घंटे में बेरहमी से तीन लोगों की हत्या (Murder) कर दी गई. फिलहाल, पुलिस मामलों की जांच कर रही है.

  • Share this:
दिल्ली. 12 घंटे के अंदर दिल्ली (Delhi) में तीन बड़ी वारदातों को अंजाम दिया गया. वारदातों के बाद लोगों में काफी आक्रोश भी दिखा. दिल की पुलिस कही जाने वाली दिल्ली पुलिस का खौफ न बदमाशों पर दिखाई देता है और न ही दिल्ली वालों पर नजर आता है. पहले दिल्ली के राजौरी गार्डन में रूपेश नाम के एक शख्स की पड़ोसियों के झगड़े में पीट पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. तो वहीं दिल्ली की आजादपुर मंडी के पास में 2 लोगों को चोरी के शक में पीट पीटकर के घाट उतार दिया गया.

ये हाल उस दिल्ली का है जहां पर लोगों के बेकाबू हो रहे गुस्से को थामना पुलिस के लिए भी मुश्किल हो गया. मामूली कहासुनी और झगड़े में लोग हत्या करने से भी नही हिचकिचा रहे है. नार्थ वेस्ट दिल्ली के आजादपुर मंडी इलाके में मंगलवार सुबह एक शख्स की पीट पीटकर हत्या करके उसके शव को बोर में डालकर छिपा दिया गया. जब पुलिस इस मामले में जांच करने पहुंची तो एक युवक की हत्या का खुलासा और हो गया. जब दोनों हत्याओं की कड़ियां जोड़ने की कोशिश की गई तो जानकारी मिली कि दोनों को चोरी के शक में पब्लिक ने रंगेहाथों पकड़ लिया था जिसके बाद उनकी इतनी पिटाई की गई कि दोनों की मौत हो गई.

पुलिस कर रही मामले की जांच

फिलहाल, इस मामले की महिंद्रा पार्क थाना पुलिस जांच कर रही है लेकिन अंधेरे में आरोपियों की तलाश पुलिस के लिए भी किसी चुनौती से कम नही होगी. मृतकों में एक का नाम लोकेश है जिसकी हत्या करके उसके शव को बोरे में छिपाकर फेंकने ले जाया जा रहा था. तभी पीड़ित परिवार मौके पर पहुंच गया और उसकी पहचान हो गई. मृतक ढोल बजाने के अलावा मजदूरी का काम करता था.
Youtube Video


ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का इस्तीफा ‘भ्रष्टाचार और विफलता’ पर पर्दा डालने की कोशिश: कांग्रेस

वहीं कुछ देर बाद एक युवक के हाथपैर बंधे होने की सूचना पुलिस को मिली तो मृतक की पहचान वेद प्रकाश के रूप में हुई जो जहांगीरपुरी के H ब्लॉक में रहता था. उसके शरीर मे चोट के निशान थे. दोनों के साथ मारपीट की गई है जिससे उनकी मौत हो गई. अब दिल्ली पुलिस इन कड़ियों को जोड़कर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. पूरे इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं ताकि आरोपियों के आसपास कितने लोगों की मौजूदगी रही थी या उनके सम्पर्क में कौन आया था ये पता चल सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज