• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • मुस्लिम युवक की जबरन दाढ़ी काटने का मामला, 3 आरोपी गिरफ्तार

मुस्लिम युवक की जबरन दाढ़ी काटने का मामला, 3 आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित युवक जफरुद्दीन

पीड़ित युवक जफरुद्दीन

जफरुद्दीन सेक्टर-29 में एक होटल चलाता है. मंगलवार को सुबह अपने एक साथी के साथ खांडसा मंडी सब्जी लेने गया था. वहीं दुकान पर जफरुद्दीन को गौरव और एक अन्य युवक मिले. वहीं बाल कटवाने को लेकर विवाद हुआ. जफरुद्दीन और गौरव के बीच काफी देर तक एक दूसरे बीच बहस हुई.

  • Share this:
गुरुग्राम में एक होटल मालिक की जबरन दाढ़ी काटने से मुस्लिम समुदाय के लोगों ने ऐतराज जताया है. इसी संबंध में पुलिस कमिश्नर को एक शिकायत भी दी है. दो युवकों से बाल कटवाने को लेकर हुए विवाद के दौरान सैलून पर पहले से ही मौजूद दो युवकों ने जफरुद्दीन नाम के युवक के साथ पहले झगड़ा किया और उसके बाद उसकी दाढ़ी कटवा दी.

इस बात का जफरुद्दीन  की तरफ से विरोध किया गया लेकिन आपसी विवाद के चलते दोनों युवक काफी गुस्से में थे और इसी के चलते सैलून संचालक को जबरन उसकी दाढ़ी काटने को कहा जिसमें सैलून मालिक ने भी युवक की दाढ़ी काट दी. इसकी शिकायत सेक्टर-37 पुलिस स्टेशन में गई जिसके बाद 3 लोगों को खिलाफ मामला दर्ज पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जबरन कटवा दी मुस्लिम युवक की दाढ़ी, सैलून कर्मचारी को भी पीटा

दरअसल जफरुद्दीन सेक्टर-29 में एक होटल चलाता है. मंगलवार को सुबह अपने एक साथी के साथ खांडसा मंडी सब्जी लेने गया था. वहीं दुकान पर जफरुद्दीन को गौरव और एक अन्य युवक मिले. वहीं बाल कटवाने को लेकर विवाद हुआ. जफरुद्दीन और गौरव के बीच काफी देर तक एक दूसरे बीच बहस हुई.

इस दौरान दोनों ही गुटों की तरफ से काफी देर तक एक दूसरे के साथ गाली गलोच हुई जिसके बाद गौरव और उसके साथी ने सैलून संचालक अखलाक के साथ मिलकर जफरुद्दीन की दाढ़ी काट दी. फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं ये बात जरुर है कि ये मामला एक दुर्घटना के तौर पर देखा जा सकता है कि क्योकि दोनों गुटों के बीच पहले बाल कटवाने को लेकर विवाद हुआ.

वो शर्त के साथ-साथ हार गया जिंदगी की जंग!

फिलहाल पुलिस के मुताबिक ये किसी भी धर्म से जोड़कर इस घटना को नहीं देखा जाना चाहिए. इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को शिकायत मिली थी कि शायद आरोपियों ने उस वक्त शराब के नशे में थे तो वो भी पुलिस जांच कर रही है और आरोपियों को मेडिकल भी कराया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज