Home /News /delhi-ncr /

Gigolo बनने निकला था युवक, कुछ लोगों से मिला और फिर...

Gigolo बनने निकला था युवक, कुछ लोगों से मिला और फिर...

युवक को जिगोलो बनाने का झांसा देकर लाखों की ठगी कर ली. (सांकेतिक फोटो)

युवक को जिगोलो बनाने का झांसा देकर लाखों की ठगी कर ली. (सांकेतिक फोटो)

Noida Crime News: नोएडा में जिगोलो बनने का सपना एक युवक पर भारी पड़ गया. यहां पर कुछ ठगों ने पीड़ित को जिगोलो बनाने के नाम पर लाखों की ठगी कर ली. अब युवक ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

नोएडा. नोएडा में एक चौंकाने वाली ठगी की वारदात हुई. यहां पर एक बेरोजगार युवक लालच में पड़ कर ठगों का शिकार हो गया. दरअसल ज्‍यादा पैसा कमाने के लालच में युवक ने ऑनलाइन जिगोलो बनने के लिए तरीका ढूंढना चाहा. लेकिन इस दौरान उस पर ठगों की नजर पड़ गई और उसे जिगोलो बना कर लाखों कमाने का लालच दिया. इसके बाद उन्होंने अलग अलग कारण बात कर युवक से पैसे एंठने शुरू किए और फिर गायब हो गए. अब युवक ने नोएडा के सेक्टर 49 के थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

लाखों का लालच
पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक का नाम पवन कुमार पटेल है और वो नोएडा के बरौला गांव की कल्याण कुंज कॉलोनी का रहने वाला है. कुछ दिनों पहले बेरोजगारी के चलते उसने जिगोलो बनने की कोशिश शुरू की. इसके लिए उसने ऑनलाइन भी विकल्प तलाशे और इस दौरान एक विज्ञापन देख कर उसने संपर्क किया. बस यहीं से शुरू हुई ठगी की वारदात. पुलिस ने बताया कि ठगों ने पवन से करीब 1.54 लाख रुपये वसूल किए.

कभी किसी बात पर तो कभी किसी पर
आरोपियों ने जिगोलो बनाने को लेकर पवन को बड़े बड़े सपने दिखाए. साथ ही विदेश और रुपयों का लालच भी दिया. जब पवन पूरी तरह से उनके जाल में फंस गया तो आरोपियों ने उससे पैसे वसूलना शुरू किया. कभी पोर्टफोलियो बनाने के नाम पर तो कभी किसी अंतरराष्ट्रीय एजेंसी के साथ रजिस्ट्रेशन के नाम पर तो कभी विदेश भेजने के नाम पर. पवन से आरोपियों ने कई बार अलग अलग खातों में रुपये ट्रांसफर करवाए. इसके बाद काफी दिनों तक जब पवन को कोई काम नहीं मिला और आरोपियों ने उससे बात करना भी बंद कर दिया.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर