Weather Update: Delhi-NCR में अचानक बदला मौसम, तेज आंधी के बाद झमाझम बारिश

दिल्ली एनसीआर में कई जगह तेज बारिश दर्ज की गई. (File Photo)

अचानक बदले मौसम के बाद लोगों को गर्मी से काफी हद तक राहत मिली. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दो दिनों तक दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश (Rain) और तेज हवाओं का दौर जारी रह सकता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. Delhi-NCR में एक बार फिर मौसम ने करवट ली और लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिली. दिल्ली, गाजियाबाद और नोएडा में अचानक मौसम बदला और पहले धूल भरी आंधी चली और फिर करीब एक घंटे तक कई इलाकों में तेज बारिश हुई. बारिश होने के साथ ही पिछले दो दिनों से गर्मी की मार झेल रहे लोगों को कुछ राहत मिली. हालांकि बारिश के बाद उमस से कुछ परेशानी जरूर हुई लेकिन बारिश के चलते ठंडी हवा ने लोगों को काफी राहत दी.

    वहीं मौसम विभाग का कहना है कि अभी दो दिनों तक ऐसा मौसम बना रहने की संभावना है. इस दौरान आंधी और बारिश हो सकती है. साथ ही तापमान में भी कुछ गिरावट दर्ज की जा सकती है. हालांकि इसके बाद तेज गर्मी का दौर एक बार फिर लौट सकता है और कुछ दिनों तक परेशान कर सकता है लेकिन इस बार मानसून के भी समय से पहले दस्तक देने की संभावना बताई जा रही है.



    एक दिन पहले भी बारिश
    वहीं मंगलवार को भी दिल्ली और गाजियाबाद के कुछ इलाकों में बारिश हुई. दिल्ली के कुछ इलाकों में जहां हल्की बारिश दर्ज की गई वहीं गाजियाबाद में बारिश कुछ समय के लिए तेज हुई. हालांकि इस बारिश के बाद उमस बढ़ जाने के चलते लोगों को खासा परेशान होना पड़ा था. वहीं नोएडा में मंगलवार को तेज धूल भरी आंधी ने लोगों को काफी परेशान किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.