Home /News /delhi-ncr /

thunderstorm with light to moderate intensity rain after two hours in delhi ncr nodnc

भीषण गर्मी से दिल्लीवालों को मिलेगी राहत, दिल्ली-NCR में आज हो सकती है बारिश, जानें मौसम अपडेट

दिल्ली में 28 से 30 जून तक बारिश की संभावना जताई गई है. (ANI)

दिल्ली में 28 से 30 जून तक बारिश की संभावना जताई गई है. (ANI)

Delhi Weather Update: दिल्ली के आस-पास के कुछ इलाकों में अगले दो घंटों में गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है. इसमें खंजावाला, मुंडका, पश्चिम विहार, नजफगढ़ और दिल्ली-एनसीआर का बहादुरगढ़ शामिल है.

हाइलाइट्स

दिल्ली में अगले दो घंटों में गरज के साथ छींटे.
29 और 30 जून के लिए येलो अलर्ट.

नई दिल्ली. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार दिल्ली-एनसीआर के मौसम में सोमवार सुबह से बदलाव नजर आने लगा है. सुबह से ही बादलों की लुका छिपी जारी है. मौसम विभाग की ताजा जानकारी के अनुसार दिल्ली की सीमा से सटे आस-पास के इलाकों में अगले दो घंटो में बारिश हो सकती है. वहीं, देर शाम तक दिल्ली के कई इलाकों में बारिश से राहत मिलेगी.

इन इलाकों में होने वाली है बारिश
मौसम विभाग के ताजा बुलेटिन के अनुसार दिल्ली के आस-पास के कुछ इलाकों में अगले दो घंटों में गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है. इसमें खंजावाला, मुंडका, पश्चिम विहार, नजफगढ़ और दिल्ली-एनसीआर का बहादुरगढ़ शामिल है. इसके अलावा दिल्ली के अधिकांश इलाकों में सोमवार को देर शाम तक बारिश की संभावना जताई गई है. आज दिनभर दिल्ली में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश का दौर चलेगा.

रविवार को न्यूनतम तापमान में 1 डिग्री की बढ़ोत्तरी
रविवार की बात करें तो दिल्ली में आंशिक रूप से बादल छाए रहे और न्यूनतम तापमान औसत से एक डिग्री ऊपर 29 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. आईएमडी के मुताबिक, सुबह साढ़े आठ बजे हवा में सापेक्षिक आर्द्रता का स्तर 68 प्रतिशत दर्ज किया गया था. आईएमडी के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री अधिक 40.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

29 और 30 जून के लिए रहें तैयार
आने वाले दिनों की बात करें तो दिल्ली में 28 से 30 जून तक बारिश की संभावना जताई गई है. आईएमडी के अनुसार 28 जून को दिनभर रूक रूककर बारिश होती रहेगी. वहीं, 29 और 30 जून के लिए मौसम विभाग की ओर से येलो अलर्ट जारी किया गया है. इन दो दिनों में भारी बारिश रहेगी, जिसके लिए ​लोगों को सचेत रहने के लिए कहा गया है. आईएमडी के अनुसार एक जुलाई को भी दिल्ली में मौसम खुशनुमा बना रहेगा.

Tags: Delhi Rain, Delhi weather

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर