लाइव टीवी

तिहाड़ जेल से सुल्तानपुर निवासी को धमकी, इंटरनेशनल नंबर से कॉल कर मांगी 50 लाख की फिरौती
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 9:10 AM IST
तिहाड़ जेल से सुल्तानपुर निवासी को धमकी, इंटरनेशनल नंबर से कॉल कर मांगी 50 लाख की फिरौती
तिहाड़ जेल से फोन कर कैदी ने मांगी 50 लाख की फिरौती (कॉन्सेप्ट इमेज)

पुलिस पूछताछ (Police Inquiry) के दौरान तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद आरोपी लोकेश ने बताया कि ऐसा करने के लिये उसकी गैंग के लीडर टिल्लू ने कहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 9:10 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद एक 26 वर्षीय कैदी को पुलिस ने किसी अन्य व्यक्ति से फोन पर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है. जब उक्त व्यक्ति ने रुपये देने से इनकार कर दिया तो वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. रुपये मांगने के लिये उसने इंटरनेशनल नंबर (International Number) का इस्तेमाल किया था. बता दें आरोपी पहले से ही किसी अन्य मामले में जेल में बंद है.

टिल्लू गैंग का सदस्य है आरोपी लोकेश
पुलिस ने बताया कि आरोपी लोकेश टिल्लू गैंग का सदस्य है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को सुल्तानपुरी निवासी सुनील गोयल की शिकायत पर राज पार्क पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज किया गया था, जिसमें कहा गया था कि उसे एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से व्हाट्सएप पर धमकी भरे कॉल और मैसेज मिल रहे हैं. आरोपी फोन कर उससे 50 रुपये की डिमांड कर रहा है और रुपये ना देने पर जान से मार देने की भी धमकी दे रहा है.

गैंग लीडर के कहने पर दी धमकी

पुलिस ने आगे बताया कि उन्होंने तकनीकी मदद से कॉलर का पता लगाया गया और पाया कि ये कॉल तिहाड़ जेल से की जा रही है. पूछताछ के दौरान, लोकेश ने बताया कि ऐसा करने के लिये उसकी गैंग के लीडर टिल्लू ने कहा था.

मोबाइल फोन किया जब्त
पुलिस ने फिलहाल वह मोबाइल भी जब्त कर लिया है जिससे आरोपी लोकेश फोन कर रहा था. अभी उससे इस मामले में पूछताछ की जा रही है कि ये मोबाइल और नंबर उसे कहां से मिला.ये भी पढ़ें: केजरीवाल का शपथ ग्रहण समारोह: सभी सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को आमंत्रण, विपक्ष ने किया विरोध

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 9:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर