लाइव टीवी

दिल्ली में TikTok सेलिब्रिटी मोहित मोर की हत्या, सीने में दागी 13 गोलियां
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 22, 2019, 1:54 PM IST
दिल्ली में TikTok सेलिब्रिटी मोहित मोर की हत्या, सीने में दागी 13 गोलियां
मोहित मोर (फोटो साभार tiktok.com)

द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के नजदीक दो दिन पहले गैंगवार और पुलिस फायरिंग में दो की मौत हो गई थी. वहीं, नजफगढ़ इलाके में टिक-टॉक पर 5 लाख की फैन फॉलोइंग वाले जिम ट्रेनर को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:
देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर गैंगवार का मामला सामने आया है. द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के नजदीक दो दिन पहले गैंगवार और पुलिस फायरिंग में दो बदमाशों की मौत हो गई थी. वहीं, नजफगढ़ इलाके में टिक-टॉक पर 5 लाख की फैन फॉलोइंग वाले जिम ट्रेनर पर मंगलवार शाम तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गंभीर रूप से घायल 27 वर्षीय मोहित मोर की मौके पर ही मौत हो गई.

मोहित मोर के टिक-टॉक पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले मोहित के इंस्ट्राग्राम पर भी 3 हजार फॉलोवर्स हैं.

जानकारी के मुताबिक, मोहित को मंगलवार शाम 5 बजे के आस-पास गोली मारी गई. नजफगढ़ की मार्केट में एक फोटोस्टेट की दुकान पर गया था. जहां बाइक से आए तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. 7 गोली लगने से मोहित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिम ट्रेनर की हत्या की वजह रंजिश हो सकती है. मामले की जांच कर रही पुलिस टीम मोहित के परिजनों से पूछताछ कर रही है. मोहित के कॉल रिकार्ड को भी खंगाला जा रहा है.





बताते चलें कि दिल्ली में रविवार शाम द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के नजदीक गैंगवार में दो बदमाशों की मौत हो गई है. बदमाशों के दो गैंग आमने-सामने आ गए. सरेआम गोलियां चलीं. मृतकों में से एक दुश्मन गैंग की गोली से मारा गया तो दूसरा पुलिस की गोली का शिकार बना.

इसी दौरान वहां पहुंची पीसीआर वैन के कर्मियों ने बदमाशों को ललकारा तो एक गैंग ने पुलिस पर भी फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश की मौत हो गई. मारे गए बदमाश का नाम प्रवीण गहलोत था. वह नवादा इलाके का रहने वाला था. मंजीत महल गैंग से ताल्लुक रखने वाले प्रवीण गहलोत को दूसरे बदमाश विकास दलाल ने मार गिराया.

यह भी पढ़ें-

एग्जिट पोल का रिजल्ट आते ही हलचल शुरू, एनडीए के लीडर्स की बैठक 21 को

Exit Poll 2019, Final Results: दिल्ली में 2014 दोहरा सकती है बीजेपी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास. सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2019, 2:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading