Delhi News: दोस्त डाल रह था सेक्सुअल रिलेशन बनाने का दबाव, दूसरे दोस्त ने कर दी हत्या

मयूर विहार थाना इलाके में एक दोस्त ने अपने दोस्त की हत्या कर दी है.

मयूर विहार थाना इलाके में एक दोस्त ने अपने दोस्त की हत्या कर दी है.

पूर्वी दिल्ली (East delhi) के त्रिलोकपुरी इलाके में एक दोस्त ने अपने दोस्त (Friend) की पत्थर से मारकर हत्या (Murder) कर दी है, क्योंकि उसका दोस्त उससे सेक्सुअल रिलेशन (Sexual relation) बनाने की मांग करता था. दोनों की दोस्ती तीन महीने पहले फेसबुक (Facebook) पर हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 4:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक दोस्त ने अपने दोस्त को ही मौत के घाट उतार (Murder) दिया. मृतक दोस्त हत्या के आरोपी दोस्त से शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाने की डिमांड करता था, जिससे नाराज होकर आरोपी ने अपने दोस्त को ही ठिकाने लगाने का प्लान बना डाला. वारदात पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके की है.

सोमवार की सुबह तकरीबन साढ़े चार बजे हत्या का आरोपी मोनू अकेले सड़क पर चलता जा रहा था, तभी पुलिस की ERV गाड़ी पेट्रोलिंग के दौरान उसके पास जाकर रुकी और पुलिस ने उसके कपड़ों में खून के दाग देखकर उससे वजह पूछी तो आरोपी मोनू ने पुलिस को दोस्त की हत्या करने का खुलासा किया. इस बात को सुनकर पुलिसकर्मी भी सकते में पड़ गए, जिसके बाद आरोपी के बयानों के आधार पर पुलिस उसे घटनास्थल तक ले गई, जहां एक युवक की लाश मिली और वहीं पर एक बड़ा पत्थर भी पड़ा मिला.

खुशखबरी: दस अप्रैल तक 95 फीसदी पुरानी ट्रेनें हो सकती हैं शुरू, रेलवे कर रहा तैयारी

आरोपी मोनू ने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्ती तीन साल पहले फेसबुक के जरिये मृतक भरत से हुई थी. जिसके बाद उनकी दोस्ती गहरी होती गई. लेकिन, मृतक कई बार उससे सेक्सुअल फेवर की डिमांड करता था. कुछ समय पहले ही मोबाइल बेचने के बाद पैसों को लेकर भी उसका मृतक से झगड़ा हुआ था. इन सब बातों से परेशान होकर उसने अपने दोस्त की सोमवार सुबह भारी भरकम पत्थर मारकर हत्या कर दी. इसके बाद वह खुद पुलिस स्टेशन की तरफ जा रहा था, तभी पुलिस रास्ते में ही मिल गई और वारदात का खुलासा हो गया. दिल्ली पुलिस ने मयूर विहार थाने में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी मोनू को गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज