• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • रात में सादी वर्दी में निकले Ghaziabad के एसएसपी, जानें लापरवाही बरतने वालों पर क्‍या हुई कार्रवाई?

रात में सादी वर्दी में निकले Ghaziabad के एसएसपी, जानें लापरवाही बरतने वालों पर क्‍या हुई कार्रवाई?

गश्‍त के दौरान तैनात पुलिस कर्मियों से बात की और गाइड लाइन का सख्‍ती से पालन कराने का निर्देश दिया.

गश्‍त के दौरान तैनात पुलिस कर्मियों से बात की और गाइड लाइन का सख्‍ती से पालन कराने का निर्देश दिया.

Ghaziabad के एसएसपी जिले में कानून व्‍यवस्‍था और नाइट कर्फ्यू का हाल जानने के लिए सोमवार देर रात सदी वर्दी में गश्‍त पर निकले. इस दौरान लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर तत्‍काल प्रभाव से कार्रवाई की.

  • Share this:
    गाजियाबाद. जिले में कानून व्‍यवस्‍था का जायजा लेने के लिए सोमवार देर रात गाजियाबाद के एसएसपी सादी वर्दी  में गश्‍त  पर निकले. इस दौरान कई थानों का निरीक्षण किया. रात में सड़कों पर निकले लोगों से पूछताछ की. गश्‍त के दौरान सिहानी गेट थाना प्रभारी द्वारा काम में लापरवाही बरतने पर तत्‍काल प्रभाव से कार्रवाई की.

    गाजियाबाद के डीआईजी/एसएसपी अमित पाठक द्वारा जनपद में कानून-व्यवस्था और नाइट कर्फ्यू का पूर्णतः पालन कराने के लिए की गई पुलिस व्यवस्था का निरीक्षण किये जाने के लिए निकले. इस दौरान सबसे पहले सिहानी गेट थाने पहुंचे. थाना प्रभारी सिहानीगेट कृष्ण गोपाल शर्मा को कर्त्तव्य में शिथिलता पाए जाने और क्षेत्र में नाइट कर्फ्यू का सही तरीके से पालन न कराए जाने पर तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया है.

    इसके बाद कौशाम्बी, साहिबाबाद व इंदिरापुरम थाने क्षेत्र में भ्रमण किया गया तथा रात्रि कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालो के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए. साथ  ही पुलिस को शासन द्वारा जारी गाइडलाइन का पूर्णत: पालन कराने का निर्देश दिया.

    गाजियाबाद पुलिस न्‍यूज, गाजियाबाद पुलिस उत्‍तर प्रदेश न्‍यूज, गश्‍त,
    गश्‍त के दौरान रात में सड़क पर निकले लोगों से एसएसपी ने पूछताछ की, कर्फ्यू के दौरान घर से बाहर निकलने का कारण पूछा. संतुष्‍ट होने के बाद उन्‍हें जानें दिया.


    नाइट कर्फ्यू के दौरान जगह-जगह तैनात पीसीआर की पड़ताल की, उनके मूवमेंट और आने वाली सूचनाओं की भी जांच की.
    नाइट कर्फ्यू के दौरान जगह-जगह तैनात पीसीआर की पड़ताल की, उनके मूवमेंट और आने वाली सूचनाओं की भी जांच की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज