Home /News /delhi-ncr /

Ghaziabad News-टमाटर 30 और प्‍याज 25 रुपये किग्रा बिक रहा है, लेकिन दो किलो से अधिक नहीं, जानें क्‍यों?

Ghaziabad News-टमाटर 30 और प्‍याज 25 रुपये किग्रा बिक रहा है, लेकिन दो किलो से अधिक नहीं, जानें क्‍यों?

लोगों को राहत देने के लिए मंडी समिति का फैसला.

लोगों को राहत देने के लिए मंडी समिति का फैसला.

Tomato and Onion Ghaziabad News: टमाटर और प्‍याज की बढ़ी कीमतों में खरीदने वालों के लिए गाजियाबाद जिले में राहत वाली खबर है. यहां पर लोगों को टमाटर 30 रुपए और प्‍याज 25 रुपए प्रति किलो बेचा जा रहा है, लेकिन सस्‍ता प्‍याज और टमाटर एक व्‍यक्ति को 2 किग्रा से अधिक नहीं दिया जाएगा. लोगों को राहत देने के लिए मंडी समिति साहिबाबाद मंडी में स्‍टाल लगाकर लोगों को सस्‍ती कीमतों पर प्‍याज और टमाटर उपलब्‍ध कर रही है. 11 बजे  से शाम 4 बजे तक खरीदा जा सकता है.   

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. टमाटर और प्‍याज की बढ़ी कीमतों में खरीदने वालों के लिए गाजियाबाद जिले में राहत वाली खबर हैं. यहां पर लोगों को टमाटर 30 रुपये और प्‍याज 25 रुपये प्रति किलो बेचा जा रहा है. लेकिन सस्‍ता प्‍याज  और टमाटर एक व्‍यक्ति को 2 किग्रा से अधिक नहीं दिया जाएगा. लोगों को राहत देने के लिए मंडी समिति साहिबाबाद मंडी में स्‍टाल लगाकर लोगों को सस्‍ती कीमतों पर प्‍याज और टमाटर उपलब्‍ध कर रही है.

    प्याज और टमाटर की आवक कम होने देशभर में प्‍याज और टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं. टमाटर 80  रुपये किलो तो प्‍याज 40 रुपये किलो बिक रहा है. दिवाली करीब होने की वजह से सब्जियों की मांग और भी बढ़ी है. हालांकि साहिबाबाद मंडी में थोक में प्‍याज 25 रुपए और टमाटर 30 रुपए किलो आ रहा है.

    लोगों को राहत देने के लिए मंडी समि‍ति साहिबाबाद ने थोक दामों पर गाजियाबाद के लोगों को प्‍याज और टमाटर उपलब्‍ध  कराने की निर्णय लिया है.  साहिबबाद सब्‍जी  मंडी के गेट नंबर एक के पास समिति द्वारा स्टाल लगवा दिया है. लोग इस स्‍टाल  से टमाटर और प्‍याज खरीद सकते हैं. एक व्यक्ति को दो किलोग्राम से अधिक प्याज व टमाटर नहीं दिया जाएगा. लोगों को प्‍याज और टमाटर के लिए थैला ले जाना पड़ेगा. मं‍डी  समिति की ओर से पोलीथिन नहीं दी जाएगी.

    तय समय पर ही मिलेगा

    सचिव मंडी के सचिव विश्‍वेन्‍द्र कुमार बताते हैं कि कोरोना की वजह से मंडी का समय बदल दिया गया है. पहले मंडी सुबह से लेकर शाम तक खुली रहती थी, लेकिन अब सुबह 11 बजे तक ही खुलती है. मंडी समिति ने जो प्याज और टमाटर का स्टाल लगाया है, वह सुबह नौ से शाम चार बजे तक खुला रहेगा.

    Tags: Ghaziabad News, Onion new rate, Onion Price, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर