दिल्ली: ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक एसीपी की सड़क हादसे में मौत, टाटा 407 ने मारी थी टक्कर
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक एसीपी की सड़क हादसे में मौत, टाटा 407 ने मारी थी टक्कर
अब पुलिस जांच कर रही कि क्या टक्कर जानबूझकर मारी गई है या फिर यह एक एक्सीडेंट था. (सांकेतिक फोटो)

संकेत कौशिक (Traffic ACP Sanket Kaushik) दक्षिणी पाश्चिमी जिले में ट्रैफिक एसीपी थे. घटना के वक्त वो ड्यूटी पर थे. हादसे के बाद उन्हें एम्स ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के ट्रैफिक एसीपी को टाटा 407 (Tata 407) ने मारी टक्कर मारी दी. इससे उनकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, मृत एसीपी की पहचान 58 साल के संकेत कौशिक (Sanket Kaushik) के रूप में की गई है. कहा जा रहा है कि राजौकरी फ्लाईओवर पर करीब 9:30 बजे हुए हादसा हुआ है.

स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, संकेत कौशिक दक्षिणी पाश्चिमी जिले में ट्रैफिक एसीपी थे. घटना के वक्त वो ड्यूटी पर थे. हादसे के बाद उन्हें एम्स ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. टाटा 407 का ड्राइवर वाहन के साथ हादसे के बाद भाग गया. अब पुलिस जांच कर रही कि क्या टक्कर जानबूझकर मारी गई है या फिर यह एक एक्सीडेंट था.

तीन लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए थे
बता दें कि बीते दिनों भी दिल्ली में एक एक्सीडेंट हुआ था. नवजात के लिए ब्लड प्लाज्मा (Blood Plasma) लेकर आ रहे तीन लोग सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार हो गए थे. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोग घायल हो गए थे. ऐसे में समय पर प्लाजमा नहीं मिलने से नवजात बच्ची की मौत हो गई थी. घटना 11 जुलाई की बताई जा रही थी. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नवजात के तीनों परिजन तेज गति से आ रही कार की चपेट में आ गए थे. दिल्ली पुलिस ने बताया था कि आरोपी कार चाल को गिरफ्तार कर लिया गया है.
पीड़ित परिवार त्रिलोकपुरी इलाके में रहता है


जानकारी के मुताबिक, पीड़ित परिवार त्रिलोकपुरी इलाके में रहता है. पीड़ित परिवार के विशाल सिंह (29) ने बताया कि उसका टेंट का कारोबार है. पिछले साल ही विशाल की रेशमा से शादी हुई थी. आठ जुलाई को रेशमा ने एलबीएस अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया. जन्म के कुछ देर बाद नवजात की तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद डॉक्टरों ने कहा कि बच्ची को एक यूनिट प्लाज्मा चढ़ाना पड़ेगा.

रेडक्रॉस से प्लाज्मा लाने को लिए कहा
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसे में विशाल अपने बड़े भाई शक्ति सिंह को रेडक्रॉस से प्लाज्मा लाने को लिए कहा. इसके बाद शक्ति अपनी पत्नी पुष्पा और बहन शिल्पा के साथ प्लाज्मा के लिए रेडक्रॉस पहुंच गए. वहां से प्लाज्मा लेकर आते समय रास्ते में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू उनकी वैगनआर गाड़ी को टक्कर मार दी. इससे तीनों बुरी तरह से जख्मी हो गए. वहीं,  थैली फट जाने से प्लाज्मा बेकार हो गया. ऐसे में समय से प्लाज्मा नहीं मिलने के कारण नवजात ने दम तोड़ दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading