होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /दिल्‍ली आने से पहले पढ़ लें ये खबर, किसानों के प्रदर्शन से इन रास्‍तों पर रहेगा जाम

दिल्‍ली आने से पहले पढ़ लें ये खबर, किसानों के प्रदर्शन से इन रास्‍तों पर रहेगा जाम

के दिल्ली  चलो के आह्वान के दौरान प्रदर्शनकारी चार प्रमुख राष्ट्री य राजमार्गों अंबाला से दिल्ली , हिसार से दिल्ली , रेवाड़ी से दिल्ली  और पलवल से दिल्लीर वाले मार्गों से होकर दिल्लीे पहुंचेंगे.

के दिल्ली चलो के आह्वान के दौरान प्रदर्शनकारी चार प्रमुख राष्ट्री य राजमार्गों अंबाला से दिल्ली , हिसार से दिल्ली , रेवाड़ी से दिल्ली और पलवल से दिल्लीर वाले मार्गों से होकर दिल्लीे पहुंचेंगे.

Farmer's Protest: हरियाणा सरकार (Haryana Government) की एडवाइजरी के अनुसार किसान संगठन बड़ी संख्या में दिल्ली जाने वाले ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. कृषि से जुड़े तीन कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे किसान संगठन अब दिल्‍ली कूच करने वाले हैं. 26 और 27 नवंबर को ये किसान दिल्‍ली के लिए रवाना होंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे. ऐसे में जिन मार्गों से ये किसान आगे बढ़ेंगे, उन रास्‍तों पर जाम लगने की संभावना जताई जा रही है. जिसे देखते हुए हरियाणा सरकार ने एडवाइजरी जारी की है.

    सरकार की एडवाइजरी के अनुसार किसान संगठन बड़ी संख्‍या में दिल्‍ली जाने वाले प्रमुख चार रास्‍तों पर आगे बढ़ेंगे. जिसके चलते इन रास्‍तों से दिल्‍ली जाने वाले अन्‍य यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ सकती है. किसानों के दिल्‍ली चलो के आह्वान के दौरान प्रदर्शनकारी चार प्रमुख राष्‍ट्रीय राजमार्गों अंबाला से दिल्‍ली, हिसार से दिल्‍ली, रेवाड़ी से दिल्‍ली और पलवल से दिल्‍ली वाले मार्गों से होकर दिल्‍ली पहुंचेंगे. ऐसे में इन रास्‍तों पर अन्‍य दिनों के मुकाबले जाम की स्थिति रहेगी.

    " isDesktop="true" id="3351666" >

    इतना ही नहीं ऑल इंडिया किसान संघर्ष कॉर्डिनेशन कमेटी की ओर से बताया गया है कि इन किसानों को जहां पर भी रोका जाएगा, ये वहीं बैठकर अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे. किसानों का कहना है कि वे अपना विरोध हर हाल में जताएंगे. ऐसे में रास्‍तों पर जाम लगने की पूरी संभावना है.

    बता दें कि हरियाणा किसान संघर्ष समिति ने किसानों के लिए वीडियो भी जारी किया है जिसमें किसानों से किसी भी हाल में उग्र प्रदर्शन नहीं करने की अपील की गई है और हर हाल में दिल्ली पहुंचने की अपील की गई है.

    Tags: Agriculture Laws, Delhi, Farmer Agitation, Farmer Protest, Haryana chief minister

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें