Traffic Alert: दिल्‍ली-गाजीपुर बॉर्डर पर लंबा जाम, पास और ID होने पर ही सीमा क्रॉस करने की इजाजत
Delhi-Ncr News in Hindi

Traffic Alert: दिल्‍ली-गाजीपुर बॉर्डर पर लंबा जाम, पास और ID होने पर ही सीमा क्रॉस करने की इजाजत
दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर (Delhi-Ghaziabad Border) पर ट्रैफिक अधिक होने के चलते लंबा जाम लग गया है.

दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर (Delhi-Ghaziabad Border) पर ट्रैफिक अधिक होने के चलते लंबा जाम लग गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. गाजीपुर (Ghazipur) के पास दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर (Delhi-Ghaziabad Border) पर ट्रैफिक अधिक होने के चलते लंबा जाम लग गया है. इससे गाड़ियां रेंग-रेंग कर चल रही हैं. वहीं, पुलिसकर्मी सड़क पर बैरिकेट्स लगाकर लोगों के पास और आईडी चेक कर रहे हैं. बिरजीत चौहान (Birjit Chauhan) नामक एक युवक ने बताया कि मुझे नहीं पता था बाइक की पीछे वाली सीट पर बैठकर यात्रा करने की अनुमति नहीं है.ऐसे में मुझे 250 रुपए का जुर्माना भरना पड़ा है. यह मेरे जैसे व्यक्ति के लिए बहुत बड़ी रकम है. उसने कहा कि मैं दोबारा ऐसी गलती नहीं करूंगा. 

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए गाजियाबाद प्रशासन ने दिल्ली के साथ लगी सीमा को सील कर दिया है. दरअसल, गाजियाबाद और नोएडा प्रशासन पहले ही दिल्ली को जाने वाली सभी मार्गों पर नाकेबंदी लगा चुका है. वहीं, गुरुग्राम और फरीदाबाद प्रशासन ने भी शुक्रवार को दिल्ली को जाने वाले सभी मार्गों को सील कर दिया था. नोएडागाजियाबादगुरुग्राम और फरीदाबाद बार्डर पर की गई नाकेबंदी के चलते दिल्ली की चारों दिशाओं में लंबे जाम के हालात बन चुके हैं.





नोएडा प्रशासन ने किया ये काम
वहीं, नोएडा प्रशासन कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण की वजह से बिना अनुमति या फिर वैध पास के दिल्ली के लोगों का नोएडा में प्रवेश प्रतिबंधित लगाए हुए है. बीते दिनों पुलिस उपायुक्त (प्रथम) संकल्प शर्मा ने बताया था कि दिल्ली से नोएडा में प्रवेश प्रतिबंधित है. उन्होंने बताया था कि जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने दिल्ली में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते संक्रमण की वजह से राष्ट्रीय राजधानी से लोगों का नोएडा में प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया है.



नोएडा प्रशासन ने किया ये काम
उपायुक्त (प्रथम) संकल्प शर्मा ने बताया था कि दिल्ली से नोएडा आवागमन के लिए जिला प्रशासन द्वारा ई-पास जारी किया जा रहा है. जिन लोगों के पास वैध पास हैं, उन्हें ही दिल्ली से नोएडा में प्रवेश की अनुमति दी जा रही है. उन्होंने बताया था कि दिल्ली से नोएडा में प्रवेश करने के सभी बिंदुओं पर अवरोधक लगाकर जांच की जा रही है.

ये  भी पढ़ें- 

1 जून से लखनऊ, वाराणसी सहित इन शहरों के यात्रियों को मिलेगी ट्रेनों की सुविधा

सूरत से लौटा शख्स प्रयागराज से पहुंचा कानपुर, बिना जांच खेत में क्वारेंटाइन
First published: May 30, 2020, 11:26 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading