Traffic Alert: यूपी-हरियाणा जाना है तो पहले पढ़ लें यह खबर, नहीं तो बॉर्डर पर हो सकती है परेशानी
Delhi-Ncr News in Hindi

Traffic Alert: यूपी-हरियाणा जाना है तो पहले पढ़ लें यह खबर, नहीं तो बॉर्डर पर हो सकती है परेशानी
गाजियाबाद से लगते बॉर्डर पर भी सुबह से ही वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई है.

रविवार को सुबह से ही पुलिस (Police) ने गुरुग्राम से लगते बॉर्डर पर सघन चेकिंग शुरू कर दी है. इससे वाहन रेंगने को मजबूर हो गए हैं और सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में ट्रैफिक जाम की समस्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. जब से लॉकडाउन में छूट मिली है तब से हर दिन सड़कों पर वाहनों को रेला लग रहा है. लोग घंटों जाम से जूझते रहते हैं. खास कर दिल्ली से लगे यूपी और हरियाणा के बॉर्डर पर जाम की स्थिति कुछ ज्यादा ही देखकने को मिल रही है. अभी ताजा मामला दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर (Delhi-Gurugram Border) पर सामने आया है. यहां पर चेंकिग के चलते गाड़ियों का लंबा जाम लग गया है. यही हाल दिल्‍ली-यूपी बॉर्डर का भी है. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एक जून को की गई घोषणा के बाद से पुलिस वाहन चेकिंग में ज्‍यादा सख्‍ती बरत रही है. इससे दिल्‍ली से लगते सीमाई इलाकों में लगभग हर दिन ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) की स्थिति पैदा हो रही है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार को सुबह से ही पुलिस ने गुरुग्राम से लगते बॉर्डर पर सघन चेकिंग शुरू कर दी है. इससे वाहन रेंगने को मजबूर हो गए हैं और सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है. बता दें कि सीएम केजरीवाल ने दिल्‍ली से लगती सीमाओं को सील करने का ऐलान किया था. ऐसे में देश की राजधानी के बॉर्डर से लगते शहरों (नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम आदि) से दिल्‍ली आने वाले वाहनों के पास वैध दस्‍तावेज के साथ पास का होना अनिवार्य हो गया है. वहीं, दिल्ली आने- जाने के लिए केवल आवश्यक सेवाओं की छूट दी गई है.



गाजियाबाद बॉर्डर पर भी सुबह से ही चेकिंग शुरू
रविवार को दिल्ली पुलिस राष्‍ट्रीय राजधानी से लगने वाले सभी इलाकों में बॉर्डर पर गाड़ियों की सघन जांच कर रही है. खबर है कि गाजियाबाद से लगते बॉर्डर पर भी सुबह से ही वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई है. इससे यहां पर भी सड़क पर वाहनों का रेला लग गया है.



ये भी पढ़ें- 

झारखंड में तुगलकी फैसला मजदूरों से कहा-काम करने बाहर जाना है तो पहले लो मंजूरी

झारखंड में कोरोना विस्फोट, एक दिन रिकॉर्ड 79 मामले मिले, 922 पर पहुंचा आंकड़ा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading