अपना शहर चुनें

States

अलर्ट! दिल्ली से नोएडा जाने वालों पर यूपी पुलिस सख्‍त, DND और कालिंदी कुंज मार्ग पर लंबा जाम

File Photo.
File Photo.

Traffic Alert: यूपी पुलिस (UP Police) मूवमेंट पास के बिना किसी को भी नोएडा में प्रवेश करने नहीं दे रही है. बॉर्डर पर सख्‍त चेकिंग की जा रही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. डीएनडी (DND) हो या कालिंदी कुंज (Kalindi Kunj) दोनों ही जगह वाहनों की लम्बी-लम्बी कतारें लगी हुई हैं. एक बार फिर से यूपी पुलिस (UP Police) ने साफ कर दिया है कि मूवमेंट पास के बिना नोएडा में एंट्री नहीं दी जाएगी. यही वजह है कि मंगलवार को सुबह से ही बहुत सारे लोगों को बॉर्डर से लौटाया जा रहा है. जो पास लेकर आए हैं उन्हें एंट्री दी जा रही है. दिल्ली से नोएडा में दाखिल होने वाले हर एक वाहन की यूपी पुलिस सख्त चेकिंग कर रही है.

दिल्ली से गाज़ीपुर और गाज़ियाबाद की ओर जाने वाले वाहनों को भी चेक किया जा रहा है. जिन वाहनों पर पास नहीं लगा है उन्हें वापस भेजा रहा है. डीएनडी पर तैनात यूपी पुलिस के इंस्‍पेक्‍टर राकेश कुमार सिंह का कहना है कि अब ऐसे लोग कम आ रहे हैं जिनके पास मूवमेंट पास नहीं है. लोग जागरूक हो गए हैं. जिनके पास मूवमेंट पास नहीं होगा हम उनको नोएडा में दाखिल होने नहीं देंगे. डीएनडी पर भी वाहनों की लम्बी-लम्बी लाइन लगी हुई है.

सीएम केजरीवाल ने सोमवार से बॉर्डर खोलने की कही थी बात
गौरतलब रहे रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया था कि 8 जून से दिल्ली के सभी बॉर्डर खोल दिए जाएंगे, किसी भी तरह के पास की जरूरत नहीं होगी. एक प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने यह ऐलान किया था. हालांकि इस ऐलान का असर सिर्फ इतना हुआ है कि गाज़ीपुर, गाज़ियाबाद, नोएडा और हरियाणा के बॉर्डर पर दिल्ली आने वाले वाहनों को नहीं रोका जा रहा है. उन्हें बिना पास के एंट्री दी जा रही है. जबकि दिल्ली से नोएडा जाने वाले सभी तरह के वाहनों से पास मांगे जा रहे हैं.



ये भी पढ़ें:-

फिर बंद हो सकती है शाहीन बाग-कालिंदी कुंज सड़क, Delhi Police कमिश्नर और गृह सचिव को लिखा लैटर!

Delhi: पूर्व सांसद शाहिद सिद्दीकी की भतीजी को नहीं मिला वेंटिलेटर, अस्पताल में मौत 

Unlock 1.0: दिल्‍ली के अस्‍पतालों में इन बाहरी मरीजों का भी होगा इलाज, केजरीवाल सरकार ने तय किए शर्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज