अपना शहर चुनें

States

DELHI-NCR TRAFFIC UPDATE- गाजीपुर बार्डर की ओर जाने वाला ट्रैफिक डायवर्ट किया गया

गाजीपुर बार्डर की ओर जाने वाला ट्रैफिक डायवर्ट किया गया- संकेतिक फोटाोो
गाजीपुर बार्डर की ओर जाने वाला ट्रैफिक डायवर्ट किया गया- संकेतिक फोटाोो

दिल्‍ली (Delhi) से गाजियाबाद (Ghaziabad) जाने वाले वाहन चालक यूपी गेट (UP Gate) के बजाए दूसरे वैकल्पिक रास्‍ते से होकर जाएं. दिल्‍ली पुलिस ने गाजीपुर बार्डर (Ghazipur Border) पर चल रहे किसान आंदोलन की वजह से ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. दिल्‍ली से गाजियाबाद जाने वाले वाहन चालक यूपी गेट के बजाए दूसरे वैकल्पिक रास्‍ते से होकर जाएं. दिल्‍ली पुलिस ने गाजीपुर बार्डर पर चल रहे किसान आंदोलन की वजह से इस रास्‍ते पर ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे इस रास्‍ते से जाने से बचें.

दिल्‍ली पुलिस ने देर शाम को निजामुद्दीन से एनएच 24 होते हुए गाजियाबाद जाने वाले ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया है. गाजियाबाद जाने वाले ट्रैफिक को अक्षरमधाम के रास्‍ते लक्ष्‍मी नगर, कड़कड़ीमोड़ होते हुए आनंद विहार की ओर भेजा जा रहा है. अचानक इस रूट पर अधिक ट्रैफिक आने की वजह से इस रास्‍ते पर भी जाम लग रहा है. दिल्‍ली पुलिस ने लोगों से अपील की है क‍ि वे गाजियाबाद की ओर जाने के लिए डीएनडी होते हुए नोएडा सेक्‍टर 62 से होकर गाजियाबाद जाएं. इसके अलावा दूसरा रास्‍ता सोनिया विहार, करावलनगर होते हुए भोपुरा होकर गाजियाबाद पहुंचने का सुझाव दिया गया है.





इसके साथ ही गाजीपुर के आसपास धारा144 लगा दी गई है, इस वजह से इलाके में पांच या पांच से लोगों के एक साथ जुटने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है. वहीं दूसरी ओर सिंघु, चंडी और चंगेश बार्डर को भी यातायात के लिए बंद कर दिया गया है. एनएच 24 का यह रास्‍ता 26 जनवरी को ट्रैक्‍टर परेड की वजह से बंद दिया गया था, जो गुरुवार को ही खोला गया था. शाम को दोबारा से डायवर्ट कर दिया गया है. आफिस से वापस लौटते समय जाम से बचने के लिए इन रास्‍तों प्रयोग न करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज