लाइव टीवी

दिल्‍ली में भारी कोहरे से यातायात पर असर, फ्लाइट और ट्रेनें लेट
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 3, 2019, 10:54 AM IST
दिल्‍ली में भारी कोहरे से यातायात पर असर, फ्लाइट और ट्रेनें लेट
fog in delhi, photo-news18hindi

दिल्‍ली में घने कोहरे के कारण यातायात पर भारी असर पड़ रहा है. न केवल फ्लाइटें बल्कि ट्रेनें देरी से चल रही हैं. वहीं सड़क पर ट्रैफिक की रफ्तार भी धीमी हो गई है. एयर क्‍वालिटी इंडेक्‍स में भी हवा की गुणवत्‍ता कई इलाकों में खतरनाक स्‍तर पर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2019, 10:54 AM IST
  • Share this:
दिल्‍ली-एनसीआर में घना कोहरा छाने से यातायात पर असर पड़ रहा है. तीन जनवरी को कोहरे के कारण करीब 12 ट्रेनें देरी से चल रही हैं. वहीं दिल्‍ली से उड़ान भरने वाली फ्लाइटें का समय भी बढ़ा दिया गया है. भारी काेहरे के कारण दिल्‍ली में दृश्‍यता काफी कम हो गई है. सड़कों पर ट्रैफिक काफी बढ़ गया है. हालांकि बृहस्‍पतिवार सुबह मेट्रो में भी ब्‍लू लाइन पर कुछ समस्‍या आ गई. जिससे लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

खराब मौसम के चलते दिल्‍ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल हवाई अड्डे से तीन फ्लाइटों को डायवर्ट कर किया गया है. जबकि पुरी से नई दिल्‍ली के लिए पुरुषोत्‍तम एक्‍सप्रेस, हावड़ा-नई दिल्‍ली पूर्वा एक्‍सप्रेस, भागलपुर-आनंद विहार गरीब रथ एक्‍सप्रेस, वाराणसी-दिल्‍ली काशी विश्‍वनाथ एक्‍सप्रेस और नई जलपाइगुड़ी-नई दिल्‍ली एक्‍सप्रेस कई घंटे लेट चल रही हैं. न केवल रेलवे सेवाओं पर असर पड़ रहा है बल्कि सड़कों पर ट्रैफिक भी धीमा हो गया है.

जहां तक एयर क्‍वालिटी की बात है बृहस्‍पतिवार को दिल्‍ली के कई इलाकों में हवा की गुणवत्‍ता भी काफी खतरनाक स्‍तर पर है. सिस्‍टम ऑफ एयर क्‍वालिटी एंड वेदर फॉरकास्टिंग एंड रिसर्च (सफर) की रिपोर्ट के अनुसार पीएम-2.5 408 एक्‍यूआई और पीएम-10, 360 एक्‍यूआई मापा गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2019, 10:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading