मुंबई-जयपुर के बीच चलने वाली ट्रेन के फेरों में होगी बढ़ोत्तरी, जानिए कब से होगी शुरूआत?

रेलवे ट्रेनों को फेरों का विस्तार देकर यात्रियों को सुविधा दे रही है.

रेलवे ट्रेनों को फेरों का विस्तार देकर यात्रियों को सुविधा दे रही है.

Indian Railways: यात्रियों की सुविधा के लिए बान्द्रा टर्मिनस-भगत की कोठी-बान्द्रा टर्मिनस साप्ताहिक किराया स्पेशल ट्रेन के संचालन फेरों में बढ़ोतरी का फैसला किया है. इस ट्रेन के संचालन में 01 फेरे का विस्तार किया जा रहा है. यह रेलसेवा पूर्णतया आरक्षित रहेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 10:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना (Corona) संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते रेलवे (Railways) अभी ट्रेनों का परिचालन पूरी तरीके से नहीं कर रही है. इस समय संचालित ट्रेनों को ही फेरों का विस्तार देकर यात्रियों को सुविधा दी जा रही है. वहीं, कुछ स्पेशल ट्रेनों को समय-समय पर संचालन कर आपको सुविधा देने का काम किया जा रहा है.

उत्तर पश्चिम रेलवे (North Western Railway) की ओर से यात्रियों की सुविधा के लिए बान्द्रा टर्मिनस-भगत की कोठी-बान्द्रा टर्मिनस साप्ताहिक किराया स्पेशल ट्रेन के संचालन फेरों में बढ़ोतरी का फैसला किया है. इस ट्रेन के संचालन में 01 फेरे का विस्तार किया जा रहा है. यह रेलसेवा पूर्णतया आरक्षित रहेगी.

उत्तर पश्चिम रेलवे के उप-महाप्रबन्धक (सामान्य)/मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शशि किरण के अनुसार गाडी संख्या 09079, बान्द्रा टर्मिनस-भगत की कोठी किराया स्पेशल रेलसेवा बान्द्रा टर्मिनस से  01 मई, शनिवार को 23.45 बजे रवाना होकर अगले दिन 18.20 बजे भगत की कोठी पहुंचेगी.

इसी प्रकार गाडी सख्या 09080, भगत की कोठी-बान्द्रा टर्मिनस किराया स्पेशल रेलसेवा 02 मई, रविवार को भगत की कोठी से 20.00 बजे रवाना होकर अगले दिन 14.10 बजे बान्द्रा टर्मिनस पहुंचेगी. यह रेलसेवा मार्ग में बोरीवली, वापी, सूरत, वडोदरा, अहमदाबाद, महेसाना, पालनपूर, आबूरोड, मारवाड़, पाली व मारवाड़ स्टेशनों पर ठहराव करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज