Home /News /delhi-ncr /

tribute paid to tailor kanhaiyalal in delhi assembly nodbk

दिल्ली विधानसभा में दर्जी कन्हैयालाल को दी गई श्रद्धांजलि, रामवीर सिंह बिधूड़ी ने उठाई थी मांग

भारद्वाज ने यह भी कहा कि हिमाचल प्रदेश में हुए बस हादसे में मारे गए लोगों को भी श्रद्धांजलि दी जानी चाहिए.

भारद्वाज ने यह भी कहा कि हिमाचल प्रदेश में हुए बस हादसे में मारे गए लोगों को भी श्रद्धांजलि दी जानी चाहिए.

Delhi News: दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने मांग की कि सदन को उदयपुर के उस दर्जी को भी श्रद्धांजलि देनी चाहिए, जिसकी पिछले हफ्ते बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सौरभ भारद्वाज ने बिधूड़ी की मांग का समर्थन किया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

दिल्ली के मुंडका इलाके में एक इमारत में भीषण आग लगने से कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई थी.
रामवीर सिंह बिधूड़ी ने मांग की कि सदन को उदयपुर के उस दर्जी को भी श्रद्धांजलि देनी चाहिए.
मृतकों में प्रादेशिक सेना के 27 जवान और 15 रेलवे कर्मी, मजदूर और ग्रामीण शामिल हैं.

नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा में सोमवार को उदयपुर में एक दर्जी कन्हैयालाल की नृशंस हत्या, मणिपुर में भूस्खलन, हिमाचल प्रदेश में बस हादसे और मुंडका की एक इमारत में आग लगने की घटना पर शोक जताया गया. विधानसभा सत्र के पहले दिन की शुरुआत विभिन्न घटनाओं में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देने के साथ हुई. दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने मुंडका की एक व्यावसायिक इमारत में आग लगने और मणिपुर में भूस्खलन की घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

13 मई को दिल्ली के मुंडका इलाके में एक व्यावसायिक इमारत में भीषण आग लगने से कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं, मणिपुर के नोनी जिले में पिछले बुधवार की रात को रेलवे के एक निर्माण स्थल पर भारी भूस्खलन हुआ था. तुपुल यार्ड रेलवे निर्माण शिविर में मलबे के नीचे से अब तक 42 लोगों के शव बरामद हो चुके हैं. मृतकों में प्रादेशिक सेना के 27 जवान और 15 रेलवे कर्मी, मजदूर और ग्रामीण शामिल हैं.

दर्जी को भी श्रद्धांजलि देनी चाहिए
इससे पहले, दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने मांग की कि सदन को उदयपुर के उस दर्जी को भी श्रद्धांजलि देनी चाहिए, जिसकी पिछले हफ्ते बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सौरभ भारद्वाज ने बिधूड़ी की मांग का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि यह सभी समुदायों के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. भारद्वाज ने यह भी कहा कि हिमाचल प्रदेश में हुए बस हादसे में मारे गए लोगों को भी श्रद्धांजलि दी जानी चाहिए.

 विधानसभा में मृतकों के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया
गौरतलब है कि सोमवार को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक निजी बस के खाई में गिरने से उसमें सवार स्कूली छात्रों सहित कुल 16 लोगों की मौत हो गई. वहीं, उदयपुर में पिछले मंगलवार को रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद नाम के दो लोगों ने दर्जी कन्हैयालाल का सिर काट दिया था. उन्होंने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए अपराध का एक भयानक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था. अदालत ने दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. विधानसभा में मृतकों के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया.

Tags: Arvind kejriwal, Delhi news, Delhi news updates, Kanhaiyalal murder case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर