होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /त्रिलोकपुरी हत्याकांड: आरोपी पूनम ने की हैं 3 शादियां, घर में हो चुकी हैं कई संदिग्ध मौतें, पहला पति आज तक है गायब

त्रिलोकपुरी हत्याकांड: आरोपी पूनम ने की हैं 3 शादियां, घर में हो चुकी हैं कई संदिग्ध मौतें, पहला पति आज तक है गायब

श्रद्धा वालकर मर्डर की तर्ज पर ही अंजन दास की हत्या को भी अंजाम दिया गया था. यह दोनों मामले 6 महीना पुराने हैं. (ANI Photo)

श्रद्धा वालकर मर्डर की तर्ज पर ही अंजन दास की हत्या को भी अंजाम दिया गया था. यह दोनों मामले 6 महीना पुराने हैं. (ANI Photo)

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के सामने आरोपी पूनम और उसके बेटे दीपक ने जिस तरह से बयान दिया था, उसके मुताबिक- अंजन दास ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हुए अंजन दास हत्याकांड मामला की तफ्तीश के लिए फॉरेंसिक साइंस लैब की टीम मंगलवार को मौके का मुआयना करेगी और विस्तार से अपने स्तर पर जांच पड़ताल करके सबूतों को इकठ्ठा करेगी. दरअसल, श्रद्धा वालकर मर्डर की तर्ज पर ही अंजन दास की हत्या को भी अंजाम दिया गया था. यह दोनों मामले 6 महीना पुराने हैं. अब जाकर इनका राजफाश हुआ है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक अब इस मामले में पांडव नगर थाना पुलिस तफ्तीश करेगी. जरूरत पड़ने पर क्राइम ब्रांच की टीम हर संभव मदद भी करेगी. पांडव नगर थाना पुलिस के सूत्रों की मानें तो अंजन दास हत्याकांड मामले में उनकी पत्नी पूनम और बेटे दीपक की प्रोफाइल को विस्तार से जांचा-परखा जा रहा है.

Trilokpuri Murder: बहू पर गलत निगाह रखता था, बेटे ने चाकू मारा… पति के 22 टुकड़े करने की आरोपी महिला का कबूलनामा

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के सामने आरोपी पूनम और उसके बेटे दीपक ने जिस तरह से बयान दिया था, उसके मुताबिक- अंजन दास अपने बेटे दीपक की पत्नी यानी अपनी बहु और पत्नी पूनम की पहली शादी से उसकी बेटी, यानी अपनी सौतेली बेटी के ऊपर ही बुरी नजर रखता था. इसी वजह से पूनम और दीपक ने मिलकर अंजन दास की हत्या की. इस मामले में पुलिस पूनम का बैक ग्राउंड भी खंगाल रही है. झारखंड के देवघर की रहने वाली पूनम अब तक 3 शादियां कर चुकी है. पुलिस की पूछताछ में उसने अपने पहले पति सुखदेव तिवारी के बारे में बताया कि वह दिल्ली कामकाज की तलाश में गए थे, लेकिन वहीं से गायब हो गए. उनके बारे में अबतक कोई जानकरी नहीं मिली है. पूनम का दूसरा पति कल्लू नाम का शख्स था, जिससे उसका बेटा दीपक और दो बेटियां हैं. कल्लू की भी कुछ साल पहले मौत हो गई. चार साल की बेटी की भी छत से गिरने की वजह से मौत हो गई थी.

पूनम का किराएदार था अंजन, दूसरे पति की मौत के साथ रहने लगी
कल्लू की मौत के बाद अंजन दास से पूनम की शादी हुई, जो बाद में उसी के घर में किराएदार बना. अंजन दास से दोस्ती और बातचीत करना कल्लू को पंसद नहीं था. उसी दौरान ये भी जानकारियां सामने आईं कि पूनम भी बाद में कल्लू को पसंद नहीं करती थी. क्योंकि कल्लू को शराब की बेहद बुरी लत थी. अक्सर वह पूनम से लड़ाई करता था. एक दिन अचानक कल्लू की मौत की खबर मिली. परिजनों ने आसपास के लोगों को बताया कि ज्यादा शराब पीने की वजह से उसका लिवर फेल हो गया था. इस घटना के कुछ समय बाद ही पूनम अपने घर में ही किराएदार के तौर पर रह रहे अंजन दास के साथ रहने लगी. जबकि अंजन दास खुद शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं. मूल रूप से बिहार के रहने वाले मृतक अंजन दास के परिजनों को हत्या सम्बंधित जानकरी रविवार शाम को ही दे दी गई थी.

VIDEO: मां ने बेटे के साथ मिलकर पति को मारा, फ्रिज में रखे शव के 22 टुकड़े, जानें त्रिलोकपुरी हत्याकांड की पूरी कहानी

अंजन दास के परिजनों को दिल्ली पुलिस ने बुलाया, लेगी DNA सैंपल
पुलिस सूत्रों के मुताबिक DNA संबंधित अन्य मामलों की तफ्तीश के लिए अंजन दास के परिजनों को दिल्ली पुलिस ने बुलाया है. उनके परिजनों को सूचित किया गया है कि वे पांडव नगर थाने में आकर SHO से मिलें. उसके बाद DNA जांच संबंधित कई अन्य औपचारिकताओं को पूरा किया जाएगा. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पांडव नगर पुलिस की टीम बेहद सतर्कता के साथ तफ्तीश में जुटी हुई है. पुलिस की कोशिश है कि जांच के दौरान कोई महत्वपूर्ण इनपुट लीक न हो. क्योंकि जांच टीम को लग रहा है कि यह मामला बहुत पेचीदा है और इसमें काफी गहन तफ्तीश की गुंजाइश बची है. आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने 28 नवंबर को त्रिलोकपुरी के एक घर में हुए इस हत्याकांड का राजफाश किया था. मां और बेटे ने मिलकर इस साल जून में अंजन दास की हत्या की थी, शव के 22 टुकड़े करके फ्रिज में रखा था और धीरे धीरे करके महीनों तक पांडव नगर इलाके में टुकड़ों को नष्ट करते रहे. पांडव नगर रामलीला मैदान में मान अंग मिलने के बाद सीसीटीवी फुटेज से यह खुलासा हुआ.

Tags: Delhi Crime, Delhi Crime Branch, Delhi Crime News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें