Home /News /delhi-ncr /

Noida News: ग्रेटर नोएडा में ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, मामा-भांजे की मौत

Noida News: ग्रेटर नोएडा में ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, मामा-भांजे की मौत

उन्होंने बताया कि ट्रक चालक फरार है और उसकी तलाश की जा रही है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

उन्होंने बताया कि ट्रक चालक फरार है और उसकी तलाश की जा रही है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह (Umesh Bahadur Singh) ने बताया कि इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि योगेश और किरणपाल रिश्ते में मामा-भांजे हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये है

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के जेवर थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार (Road Accident) दी जिससे मामा-भांजे की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि कल रात सिकंदराबाद के रहने वाले योगेश और किरणपाल मोटरसाइकिल से कही जा रहे थे कि इसी दौरान खुर्जा मार्ग पर नीमका गांव (Neemka Village) के निकट जेवर की तरफ से आ रहे एक ट्रक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी.

    उन्होंने बताया कि इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि योगेश और किरणपाल रिश्ते में मामा-भांजे हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये है. उन्होंने बताया पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. उन्होंने बताया कि ट्रक चालक फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

     निजी कॉलेज से पढ़ाई कर रहा है
    बता दें कि दिल्ली- एनसीआर में इन दिनों सड़क हादसे के मामले बढ़ गए हैं. कल खबर सामने आई थी कि साउथ द‍िल्‍ली के सरिता विहार इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने पैदल सड़क पार कर रहे मां-बेटे को टक्कर मार दी थी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों सड़क पर कई फीट दूर उछलकर जा गिरे. राहगीरों ने दोनों घायलों को अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) में भर्ती कराया जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतकों की पहचान राहिला उर्फ नसीमा खातून और उसके आठ वर्षीय बेटे इलैमुल हुसैन के रूप में की गई है. वहीं आरोपी कार चालक की पहचान निष्कर्ष सक्सेना के रूप में हुई है. आरोपी नोएडा एक निजी कॉलेज से पढ़ाई कर रहा है.

    आरोपित युवक निष्कर्ष सक्सेना को गिरफ्तार कर लिया
    पुलिस ने घटना स्थल के पास से ही कार जब्त कर आरोपित युवक निष्कर्ष सक्सेना को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नोएडा के एक निजी कॉलेज से एमटेक की पढ़ाई कर रहा है. वह नोएडा से वापस अपने घर जा रहा था तभी एशिया पेसिफिक माल के सामने की सड़क पर हादसा हो गया. पुलिस ने मामले में गैर इरादतन हत्या और लापरवाही से गाड़ी चलाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Delhi-NCR News, Noida news, Road accident, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर