Home /News /delhi-ncr /

गुरुग्राम में पानी का हौद देखने गई थी युवती, डूबने से मौत

गुरुग्राम में पानी का हौद देखने गई थी युवती, डूबने से मौत

Photo- News18Hindi.com

Photo- News18Hindi.com

गुरुग्राम के बादशाहपुर इलाके के सेक्टर-69 इलाके मे ट्यूलिप बिल्डर के निर्मानाधिन साइट पर बीस साल की युवती का शव पानी की हौद में मिला. युवती कंस्ट्रकशन साइट पर अपने मां पिता के साथ काम करती थी.

    गुरुग्राम के बादशाहपुर इलाके के सेक्टर-69 इलाके मे ट्यूलिप बिल्डर के निर्मानाधिन साइट पर  बीस साल की युवती का शव पानी की हौद में मिला. युवती कंस्ट्रकशन साइट पर अपने मां पिता के साथ काम करती थी.

    मृतका की मां के मुताबिक मृतका 15 वीं मंजील पर बने पानी के हौद को देखने गई थी. जिसके बाद वापस नहीं लौटी. थोड़ी देर बाद मृतका की मां अपनी बेटी को ढूंढते हुए 15 वीं मंजिल पर पहुंची जहां मृतका का शव पानी के हौद में तैर रहा था.

    पुलिस ने मृतका के मां के बयान पर पैर फिसलने से हुई मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. यूवती को अस्पता  ले जाया गया था लेकिन युवती ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था.

    मृतका की मां ने इस पूरे मामले को लेकर पुलिस की कर्यशैली पर सवाल खड़ा किया है, जिसमे पुलिस और बिल्डर के मिली भगत होने की आशंका जताई है. हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के अनुसार पानी में डूबने से युवती की मौत हुई है.

    Tags: Police, क्राइम

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर