Home /News /delhi-ncr /

किसान आंदोलन धरना स्थल के पास सड़क हादसे में CISF के दो जवानों की मौत, ट्रॉले से टकराई कार

किसान आंदोलन धरना स्थल के पास सड़क हादसे में CISF के दो जवानों की मौत, ट्रॉले से टकराई कार

गुरुग्राम: किसान आंदोलन स्थल के पास एक सड़क हादसे में दो CISF जवानों की मौत हो गई.

गुरुग्राम: किसान आंदोलन स्थल के पास एक सड़क हादसे में दो CISF जवानों की मौत हो गई.

राजस्थान के जिला अलवर के मुंडावर के गांव पिपली निवासी CISF जवान रिकेंश (30) और मुंडावर के हमीदपुर निवासी अजय (32) की किसान आंदोलन के दौरान बावल में ड्यूटी लगी थी. 11 दिसंबर को किसानों का आंदोलन खत्म हो चुका है. यहां सुरक्षा के लिए तैनात जवानों को गुरुवार को भेजा गया. दोनों कार में सवार होकर अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान कार उनकी कार एक खड़े ट्राले से टकरा गई और इसमें दोनों जवानों की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    गुरुग्राम. दिल्ली सीमा पर किसान आंदोलन (Kisan Andolan) स्थल के निकट कानून-व्यवस्था (Law and Order) की ड्यूटी पर तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के दो जवानों की घर लौटते समय एक कार दुर्घटना में मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

    पुलिस ने बताया कि राजस्थान के पिपली गांव के रिंकेश (30) और हमीदपुर गांव के अजय कुमार (32) गुरुवार की रात एक कार से घर जा रहे थे, जब वह दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर बनीपुर चौक के पास एक खड़े ट्रक से टकरा गयी.

    पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और दोनों जवानों की मौके पर ही मौत हो गई. CISF के दोनों जवान किसान आंदोलन खत्म होने के बाद ड्यूटी से घर लौट रहे थे. दोनों राजस्थान के रहने वाले थे और एक ही जगह ड्यूटी पर थे. उनकी कार दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित गांव रुद्ध के पास सड़क पर खड़े ट्रॉले से टकरा गई. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. बावल थाना पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए है.

    खड़े ट्राले से टकरा गई कार 

    इसी दौरान दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बावल एरिया के रुद्ध पुल के पास उनकी कार अलसुबह करीब 3 बजे सड़क पर खड़े ट्रॉले से टकरा गई. इससे कार में सवार दोनों जवानों की मौत हो गई. हादसे में जान गंवाने वाले जवान रिकेंश के 8 साल का बेटा हिमांशु है. हादसे में जवानों की मौत से गांव में मातम छा गया. पुलिस ने सीएचसी बावल में पोस्टमार्टम के बाद दोनों जवानों का शव परिजनों को सौंप दिए.

    (भाषा से इनपुट के साथ)

    Tags: Car accident, Delhi gurugram, Delhi-NCR News, Gurugram news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर